• November 11, 2023

Rajasthan Rape Case: दौसा में सब इंस्पेक्टर ने 4 साल की मासूम के साथ किया रेप, वसुंधरा राजे बोलीं…

Rajasthan Rape Case: दौसा में सब इंस्पेक्टर ने 4 साल की मासूम के साथ किया रेप, वसुंधरा राजे बोलीं…

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में महिलाओं और बच्चियों के साथ बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. यहां आम जनता के रखवाले ही हवस के भूखे भेड़िए बनकर घूम रहे हैं. दौसा (Dausa) से एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) के सब इंस्पेक्टर ने एक चार साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदागी की. बताया जा रहा है कि दौसा के राहुवास पुलिसथाना क्षेत्र में हुई इस घटना के क्षेत्र के लोगों में गुस्सा बढ़ गया.

इस घटना के विरोध में राहुवास पुलिस थाने के बाद सैकड़ो लोग विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे और आरोपी सब इंस्पेक्टर के सिए फांसी की सजा की मांग करने लगे. इसके बाद एक वीडियो भी सामने आया. जिसमें दावा किया गया कि प्रदर्शन कर रहे कुछ ग्रामीणों ने मिलकर आरोपी पुलिस वाले को पीट दिया. वहीं इस घटना पर अब सियासत भी तेज हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने इस शर्मसार करने वाली घटना को लेकर राजस्थान सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.

वसुंधरा राजे ने कांग्रेस को घेरा

वसुंधरा राजे ने इस शर्मसार करने वाली घटना को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है “बीते पांच वर्षों में कांग्रेस ने राजस्थान को जो कुशासन दिया है, उसी का नतीजा है कि यहां बेटियों से दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. दौसा में चार वर्ष की मासूम के साथ रेप की वारदात ने राजस्थान को एक बार फिर शर्मसार किया है. इस बेटी की चीखें तब तक प्रदेशवासियों के कानों में गूंजती रहेगी, जब तक कि अपराधियों को सजा नहीं मिल जाती और जब तक इस निष्क्रिय सरकार की विदाई नहीं हो जाती. ”

 

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

वहीं इस मामले में ग्रामीणों ने बताया कि सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहता है. चार साल की मासूम बच्ची खेलते खेलते उसके कमरे के पास पहुंची थी . इसके बाद नशे में धुत सब इंस्पेक्टर ने चार साल की मासूम के साथ दरिंदगी की. बताया ये भी जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर ने हैवानियत का विरोध करने वाले नाबालिग के पिता के साथ भी की है. वहीं चार साल की मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत के बाद सैकड़ों की तादाद में गुस्साए ग्रामीणों ने राहुवास थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

बच्ची के पिता को हवालात में डाला

सूत्रों से मिली जानकारी में सामने आया है कि रहगर बस्ती में एक चार साल की बच्ची रहती है, जो खेलने के लिए घर से बाहर गई थी. इसी दौरान आरोपी सब- इंस्पेक्टर ने बच्ची को बहला फुसला कर अपने कमरे में बुला लिया उसके बाद रेप किया. इसके बाद बच्ची रोते हुए अपनी मां के पास पहुंची आपबीती बताई, जिसके बाद बच्ची के पिता पुलिस थाने शिकायत करने पहुंचे तो उल्टा बच्ची के पिता को पकड़कर हवालात में डाल दिया गया.

फिर नाबालिग के पिता के साथ भी मारपीट की गई और उनका हाथ तोड़ दिया गया. उसके बाद सब इंस्पेक्टर ने लड़की के पिता को कहा कि अब बच्ची को नहला दो ताकि सबूत मिट जाए. वहीं बताया ये भी जा रहा है कि विरोध प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों नेआरोपी पुलिस वाले को पिट दिया.

 96 total views,  4 views today

Spread the love