• January 12, 2022

राजस्थान हुआ एक बार फिर शर्मसार, रेप के बाद बेहोशी की हालत में रास्ते में फेंका

राजस्थान हुआ एक बार फिर शर्मसार, रेप के बाद बेहोशी की हालत में रास्ते में फेंका

क्राइम न्यूज़। राजस्थान से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने राजस्थान को शर्मसार कर दिया है हैवानियत की सारी हदे पार दी है यहां मूकबधिर नाबालिग मासूम बच्ची के साथदुष्कर्म की हैवानियत भरी वारदात हुई. आरोपी दुष्कर्म करके के बाद बच्ची को रात में एक पुलिया पर फेंक कर फरार हो गए. राजस्थान के अलवर जिले से एक मासूम बच्ची के के दुष्कर्म का मामला सामने आया है जहा बच्ची का दुष्कर्म करके गंभीर हालत में उसे पुलिया पर फेंककर आरोपी फरार हो गए। स्थानीय लोगो की मदद से बक्सी को अस्पताल में पहुचाया गया और पुलिस को सुचना दी गयी जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी है जानकारी के मुताबित बच्ची मूक बधिर होने के कारण कुछ बोल नहीं पाती थी वह सिर्फ मम्मी और पापा ही बोल पाती है.

पुलिस ने बताया है की आरोपियों को को तलाशने के लिए टीमें रवाना कर दी हैं. अलवर पुलिस अधीक्षक से मिली जानकारी क्र अनुसा कि 5 टीमें लगाई गई हैं थाने में पीड़िता के चाचा ने मुकदमा दर्ज कराया गया है. फिलहाल पीड़िता के परिजन भी जयपुर पहुंच गए हैं.जहा बच्ची की इलाज के लिए भर्ती कराया गया है बताया जा रहा है की बच्ची का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह से लहूलुहान था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बच्ची के साथ दरिंदगी की हदें पार की गई हैं. पुलिस ने रात को आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक आरोपियों का पता लगाया जा सके ऐसा कोई सबूत पोलिस के हाथ नहीं लग पाया है

पीड़िता के परजनो से मिली जानकारी के मुताबित बच्ची शाम 5 बजे के आसपास लापता थी. बच्ची की तलाश आसपास के कई जागहो पर की गयी और साथ ही पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गयी .और थाने में पीड़िता के चाचा की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है. बच्ची के परिजन भी जयपुर पहुंच गए हैं. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार की गई हैं. पुलिस ने रात को आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. हालत गंभीर है पीड़िता अस्पताल में जिंदगी और मौत लड़ रही है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी और जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है.

रूह कंपा देने वाली इस घटना ने एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया महिला सुरक्षा पर बच्ची का हाल जानने के लिए जिला कलेक्टर नन्नू मल पहाड़िया और सभी बड़े अधिकारी अस्पताल पहुंचे. बच्ची की नाजुक होने के कारण उचित इलाज के लिए बच्ची को चिकत्सकों ने जयपुर रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर किसी नुकीली चीज वार किया गया है जिसके कारण काफी खून बह गया. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें रवाना कर दी हैं.

 1,123 total views,  2 views today

Spread the love