• August 16, 2022

राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद अब आई राहतभरी खबर, सेक्रेट्री ने दिया ये बयान

राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद अब आई राहतभरी खबर, सेक्रेट्री ने दिया ये बयान

मुंबई। राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को 10 अगस्त को हार्ट अटैक हुआ था। उनकी हालत अभी तक चिंताजनक बनी हुई थी। अब उनके सेक्रेट्री ने हेल्थ से जुड़ी राहतभरी खबर दी है। राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के चाहने वालों की दुआओं का असर हो रहा है। करीब 6 दिन बाद राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत में सुधार देखा गया है। बता दें कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) एम्स में भर्ती हैं। वहां डॉक्टर्स की टीम उनको रिकवर करने में जुटी है। बता दे की रीसेंटली खबर थी कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के ब्रेन की नस दब गई है जिसकी वजह से दिमाग तक ऑक्सीजन नहीं पहुंच पा रही। राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अभी तक होश में नहीं हैं। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है।

बता दे की बीते 10 अगस्त को दिल्ली में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ट्रेड मिल पर गिर गए थे। उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया जहां पता चला कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को हार्ट अटैक हुआ था। इस दौरान उनकी हालत में सुधार नहीं था। अब राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के सेक्रेट्री गर्वित ने आज (मंगलवार को) ANI को बताया, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हेल्थ कंडीशन में सुधार आ रहा है। हम प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं।

 

बता दे की हार्ट अटैक के बाद राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की एम्स में ऐंजियोप्लास्टी हुई थी। उनकी हालत में सुधार न होने पर उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। इस बीच खबर थी कि उन्होंने एक बार उंगली हिलाई थी। रिपोर्ट्स थीं कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उनको वॉइस मैसेज भेजे हैं ताकि उनका दिमाग रिऐक्ट कर सके। वहीं राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को लेकर तरह-तरह की अफवाहें उड़ रही थीं जिसे लेकर परिवार ने स्टेटमेंट जारी किया था। खबरों के अनुसार आपको बता दे की रीसेंट MRI के बाद डॉक्टर्स ने कहा था कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत ठीक होने में करीब 10 दिन का वक्त लगेगा। उनके फैन्स और करीबी उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

 469 total views,  2 views today

Spread the love