• May 30, 2022

Rakesh Tikait: प्रेस वार्ता के दौरान किसान नेता राकेश टिकैत के ऊपर फेंकी गई स्याही

Rakesh Tikait: प्रेस वार्ता के दौरान किसान नेता राकेश टिकैत के ऊपर फेंकी गई स्याही

नई दिल्ली। कर्नाटक पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) और युद्धवीर सिंह (Yudhveer Singh) को नाराजगी का सामना करना पड़ा। खबर है कि कार्यक्रम के दौरान दोनों नेताओं पर स्याही फेंकी गई। राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) का कहना है कि किसान नेता चंद्रशेखर के समर्थकों ने उनपर स्याही फेंकी थी। राजधानी बेंगलुरु में जारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस घटना के बाद काफी हंगामा हुआ।

हाई ग्राउंड्स पुलिस स्टेशन ने जानकारी दी कि बेंगलुरु में आयोजित कार्यक्रम में राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर स्याही फेंकने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) और सिंह कर्नाटक के किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर के स्टिंग ऑपरेशन से जुड़े वीडियो को लेकर सफाई दे रहे थे। यह स्टिंग ऑपरेशन एक चैनल ने किया था, जिसमें कोडिहल्ली पैसों की मांग करते नजर आ रहे थे। राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने ‘स्याही हमले’ के आरोप राज्य सरकार पर लगाए हैं। उन्होंने कहा, ‘यहां स्थानीय पुलिस की तरफ से कोई सुरक्षा नहीं दी गई थी। यह सब सरकार की मिलीभगत से हुआ है।’

खबर है कि दोनों नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह सफाई दे रहे थे कि वे इस मामले में शामिल नहीं हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि किसान नेता कोडिहल्ली के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। पत्रकारों और नेताओं के बीच सवाल-जवाब का दौर चल ही रहा था कि कुछ लोगों ने उनपर काली स्याही फेंक दी।

 559 total views,  2 views today

Spread the love