• April 13, 2022

Ranbir Kapoor शादी पर Alia Bhatt को देंगे कीमती तोहफा, इस देश के मशहूर जूलरी ब्रांड से बनवाया

Ranbir Kapoor शादी पर Alia Bhatt को देंगे कीमती तोहफा, इस देश के मशहूर जूलरी ब्रांड से बनवाया

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को बस दो से तीन दिन ही बाकी हैं. दोनों 14 या 15 अप्रैल को पति-पत्नी के रिश्ते में बंधन जाएंगे. इनकी इन्टिमेट सेरेमनी आरके हाउस ‘वास्तु’ में होगी. और जब बात आती है शादी की तो हम गिफ्ट्स की भी बात करते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक बता दे की रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी लेडीलव आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बहुत सोच-विचार करके वेडिंग गिफ्ट देने वाले हैं.

दरअसल, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए 8 डायमंड्स की रिंग बनवाई है. रणबीर कपूर का लकी नंबर 8 है, ऐसे में उन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को खास तोहफा देने का सोचा है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के जो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 8 डायमंड्स का वेडिंग बैंड बनवाया है, उसके डायमंड्स उन्होंने खुद पिक किए हैं. यह इंटरनेशनल ब्रांड वैन क्लीफ एंड आर्पेल्स ने तैयार किया है. कई सेलेब्स इस ब्रांड को प्रिफर करते हैं. कई बार इस ब्रांड की लग्जरी एक्सेस्सरीज भी पहने नजर आते हैं.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के करीबी दोस्त ने बताया कि एक्टर ने आलिया भट्ट के लिए कस्टम मेड रिंग बनवाई है. यह लंदन स्टोर में बनी है और खुद रणबीर ने आलिया के लिए डायमंड्स का चयन किया है. बता दें कि वैन क्लीफ एंड आर्पेल्स ब्रांड पेरिस का है. 1896 में इस ब्रांड की स्थापना हुई थी. इसकी खासियत यह है कि यह ब्रांड डायमंड को डट लुक देते हुए बेहद ही खूबसूरती से कट करता है.

 556 total views,  2 views today

Spread the love