• July 26, 2022

न्यूड फोटोशूट से बुरे फंसे रणवीर सिंह, हो सकती है 5 की सजा !

न्यूड फोटोशूट से बुरे फंसे रणवीर सिंह, हो सकती है 5 की सजा !

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बोल्ड फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही जहां लोग अभिनेता को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं, वहीं सेलेब्स अलग-अलग तर्क देकर उन्हें डिफेंड करने की कोशिश कर रहे हैं। न्यूड तस्वीरों को लेकर पहले ही लोगों की ट्रोलिंग झेल रहे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब कानूनी पचड़े में भी फंसते दिख रहे हैं. न्यूड फोटोशूट कराने पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने FIR दर्ज की गई है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिरफ्तारी की भी मांग की जा रही है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पर ‘महिलाओं की भावनाएं आहत’ करने का आरोप है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है. NGO चलाने वाले ललित श्याम ने रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. उनका आरोप है रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की न्यूड तस्वीरें देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होगी. उनकी मांग है कि ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की न्यूड तस्वीरें हटाई जाएं. सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. मंगलवार को इस मामले में FIR दर्ज हुई है.

 

एनजीओ की तरफ से FIR दर्ज कराने वाले वकील ने बताया कि वे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिरफ्तारी चाहते हैं. सोमवार को उन्होंने इस मामले में पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने जांच के लिए 48 घंटे का समय मांगा था. आज सुबह (मंगलवार) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. वकील ने बताया कि IPC की धारा 292 के तहत 5 साल और धारा 293 के तहत 3 साल की सजा का प्रावधान है. वहीं आईटी एक्ट 67 A के तहत 5 साल की सजा हो सकती है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. इस बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें जैसे ही पोस्ट हुईं सोशल मीडिया पर हर ओर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) छा गए थे.

 421 total views,  2 views today

Spread the love