• July 26, 2022

VIDEO: Deepesh Bhan की प्रेयर मीट में इमोशनल हुए ‘भाबी जी घर पर हैं’ के स्टार्स

VIDEO: Deepesh Bhan की प्रेयर मीट में इमोशनल हुए ‘भाबी जी घर पर हैं’ के स्टार्स

मुंबई। टीवी की दुनिया को अपनी एक्टिंग की चमक से रोशन करने वाले दीपेश भान (Dipesh Bhan) हमेशा के लिए रुख्सत हो गए हैं. ‘भाबी जी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाकर फैंस के दिल जीतने वाले दीपेश भान (Dipesh Bhan) के निधन से हर कोई सदमे में है. सोमवार को दीपेश भान (Dipesh Bhan) की प्रेयर मीट रखी गई, जहां उनके साथ काम करने वाले स्टार्स ने उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


41 साल के दीपेश क्रिकेट खेलते वक्त गिर पड़े थे। ब्रेन हैमरेज से उनकी जान चली गई। सोमवार को शाम 5 बजे दीपेश भान (Dipesh Bhan) की प्रेयर मीट रखी गई। इस दौरान ‘भाबी जी घर पर हैं‘ के कलाकार पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी। शो में अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे ने एक दिन पहले ही उनके साथ शूटिंग की थी। प्रेयर मीट में शुभांगी खुद को संभाल नहीं पाईं और फूट-फूटकर रोने लगीं।

 

बता दे की शुभांगी के अलावा प्रेयर मीट में रोहिताश्व गौर, वैभव माथुर, कीकू शारदा, विदिशा श्रीवास्तव और निर्मल सोनी सहित दूसरे टीवी कलाकार पहुंचे। कीकू शारदा ने दीपेश भान (Dipesh Bhan) के साथ टीवी शो ‘FIR‘ में काम किया था। विरल भयानी ने शुभांगी का वीडियो शेयर किया है जिसमें दीपेश भान (Dipesh Bhan) के को-एक्टर्स उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते दिखे। दीपेश भान (Dipesh Bhan) अपने पीछे पत्नी और 18 महीने के बच्चे को पीछे छोड़ गए। 3 साल पहले ही उन्होंने शादी की थी।

 462 total views,  2 views today

Spread the love