• July 11, 2022

शाहरुख के पड़ोसी बनेंगे Ranveer Singh, मुंबई में खरीदा 119 करोड़ का आलीशान अपार्टमेंट

शाहरुख के पड़ोसी बनेंगे Ranveer Singh, मुंबई में खरीदा 119 करोड़ का आलीशान अपार्टमेंट

मुंबई। बॉलीवुड के पॉपुलर और पावर कपल कहे जा जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब जल्द ही शाहरुख खान और सलमान खान के पड़ोसी बनने जा रहे हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh)ने सागर रेशम रेजडेंशियल टावर में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है. इस घर के जरिए उन्हें बैंडस्टेंड से अरेबियन सी का सुंदर नजारा देखने को मिलेगा. उन्होंने करोड़ो रुपये का आलीशान अपार्टमेंट खरीदकर सबको हैरान कर दिया है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लग्जरी लाइफ जीते हैं, इस बात को सब जानते हैं। वह स्टाइलिश और वाइब्रेंट लुक में नजर आते हैं। अब उन्होंने मुंबई के बांद्रा में स्थित रेजिडेंशियल टॉवर ‘सागर रेशम’ में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है, जो किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के ‘मन्नत’ और सलमान खान (Salman Khan) के ‘गैलेक्सी’ के बीच में है।

ऐसे में यह तीनों सुपरस्टार अब पड़ोसी बन गए हैं। क्योंकि सब के घर अगल-बगल में स्थित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ये घर 119 करोड़ रुपये में खरीदा है, जो अपार्टमेंट टावर की 16 से 19 मंजिल पर स्थित है। यानी कुल चार फ्लोर पर उन्होंने अपना मालिकाना हक ले लिया है। इनके घर के साइज की बात करें तो कुल 11,266 वर्ग फुट का कार्पेट एरिया है और 1,300 वर्ग फुट की खास छत है। इतना ही नहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को इस बिल्डिंग में 19 कार पार्क करने की भी सुविधा मिल गई है।

खबरों के मुताबिक, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 118.94 करोड़ रुपये अपार्टमेंट को खरीदने के दौरान दिए और 7.12 करोड़ रजिस्ट्रेशन के वक्त स्टैम्प ड्यूटी के लिए भरे थे। बांद्रा के रीयलटर्स ने बताया कि सागर रेसम की पुरानी बिल्डिंग को रिडेवलेप किया गया है। नीचे के फ्लोर्स रेजिडेंट्स को दे दिए गए हैं। वहीं 16वां फ्लोर 4BHK है। यानी 4 बेडरूम और एक किचन-हॉल है। वहीं बाकी के तीन फ्लोर पेंटहाउस हैं।

 381 total views,  2 views today

Spread the love