• December 18, 2021

सीरियल्स में काम दिलाने और शादी का झांसा देकर किया रेप

सीरियल्स में काम दिलाने और शादी का झांसा देकर किया रेप

फरीदाबाद। अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहा एक व्यक्ति को पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार पर युवक पर युवती ने आरोप लगाया है की शख्स ने टीवी सीरियल में काम दिलाने के आड़ पहले युवती से पहले दोस्ती की. और उसके बाद में शादी का झूठा वादा कर उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने 13 दिसंबर को युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. जहा फरीदाबाद पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार , आरोपी बिहार का रहने वाला है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा था कि वह प्रयागराज की रहने वाली है. 6 साल पहले ही उसकी मुलाकात आरोपी (अमृत) से हुई थी. कुछ दिनों बाद दोनों की फोन पर बातचीत शुरू हुई. जिसके दौरान उन दोनों में दोस्ती हो गई. युवती का कहना है की आरोपी अमृत ने युवती को बताया कि वह फिल्म डाइरेक्टर है और उसे टीवी सीरियल मे काम दिलवा देगा. जिसके कारण युवती आरोपी की बातों में आ गई.जिसके बाद वह अमृत के कहने पर दिल्ली आ गई. युवती 2 दिसंबर 2021 को दिल्ली आ गई. दिल्ली आने के बाद आरोपी युवती से मिला और . आरोपी ने युवती से कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है और इसके लिए वह उसके घरवालों से भी बात करने की हामी भरी . युवती ने भी हां कर दिया.

आरोपी 5 दिसंबर को युवती को लेकर फरीदाबाद एनआईटी क्षेत्र में स्थित एक होटल ओयो होटल में लाया युवती की तबीयत थोड़ी खराब थी तो आरोपी ने उसे एक गोली दी,गोली खाने से युवती बेहोश हो गई. बेहोश होने के बाद बाद आरोपी अमृत ने युवती के साथ रेप करने के बाद फरार हो गया. अगले दिन जब युवती ने आरोपी को फोन किया तोआरोपी ने पीड़िता का फोन उठाना बंद कर दिया और युवती का नंबर ब्लॉक कर दिया. युवती को जब अपने साथ हुए इस धोखे का अहसास होने पर 13 दिसंबर को युवती ने पुलिस में युवक के खिलाफ इसकी शिकायत दर्ज कराई . युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी अमृत के खिलाफ बलात्कार की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी गयी। सूत्रों से जानकारी केके मुताबित थाना प्रभारी आरोपी को पकड़ने के लिए महिला इंस्पेक्टर अगुवाई में टीम गठित करके देहरादून के लिए रवाना किया. पुलिस टीम ने आरोपी को उत्तराखंड के देहरादून से. 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया

 605 total views,  2 views today

Spread the love