Relation Tips: लडको की इन आदतों पर मर-मिटने को तैयार हो जाती है लड़कियां, आइए जाने !

Relation Tips: लडको की इन आदतों पर मर-मिटने को तैयार हो जाती है लड़कियां, आइए जाने !

इंटरनेट डेस्क। लड़कियों को अट्रैक करने के लिए लड़के क्या कुछ नहीं करते हैं। लेकिन बिना प्लान किए कुछ चीजें लड़कों की ओर से हो जाती हैं जिससे लड़कियां आकर्षित हो जाती हैं। मतलब पुरुषों में कुछ ऐसी आदते होती हैं जिसे वो जानते भी नहीं और लड़कियों को अपनी तरफ खींच भी लेते हैं। इस लेख के माध्यम से हम आपको पुरुषों की उन चार आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं जो उन्हें आकर्षक बनाती हैं। आइए जानते हैं उन आदतों के बारे में विस्तार से –

* तिरछी नजर से देखना :

पुरुषों का तीखी नजरों से किसी को देखना दो भाव लिए होता है। या तो पुरुष इससे किसी को अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश करते हैं या फिर उनमें लस्ट छिपा होता है। लेकिन जब लड़का और लड़की की निगाहें मिलती है तो वो प्यार को जन्म देती है। ये बात वैज्ञानिक भी मानते हैं। नजरों का मिलना प्यार को बढ़ाने का काम करता है। कॉलेज, ऑफिस या फिर पब्लिक प्लेस पर जब कोई पुरुष तीखी नजरों से देखता नजर आता है तो मानों या ना मानों लड़कियों का मन डोलने लगता है। उनका ये लुक लड़कियों को अपनी तरफ खींचने लगती हैं।

* सेंस ह्यूमर पर आकर्षित होती हैं लड़कियां :

रिसर्च में यह बात सामने आया है कि लड़कियां उनके मोहब्बत में ज्यादा पड़ती हैं जो हंसाने की कला जानते हैं। सेंस ह्यूमर भी एक आदत है जो लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं। मस्त-मौला और थोड़ा बैड बिहेवियर वाले मर्द महिलाओं को ज्यादा आकर्षित करते हैं। मजाकिया अंदाज के लड़कों के साथ लड़कियां ज्यादा कम्फर्ट महसूस करती हैं।

* इग्नोर करने की आदत :

रिसर्च में यह बात सामने आया है कि लड़कियां उनकी तरफ ज्यादा अट्रैक्ट होती हैं जो शुरुआत में उन्हें कम अटेंशन देते हैं। कई बार पुरुष ये जान बूझकर भी करते हैं ,ताकि महिलाएं उनकी तरफ आकर्षित हों। कुछ लोगों का नेचर ही वैसा होता है। पर इग्नोर करना लड़कियों को उनकी तरफ पल भर में खींच लाता है। कई बार पुरुष लड़कियों को इम्प्रेस करने की कोशिश नहीं करते हैं। वो उन्हें इग्नोर करते हैं या फिर छोड़ देते हैं। इस बात पर लड़कियां बिगड़ती तो जरूर हैं। लेकिन वो उसकी तरफ और आकर्षित होती हैं।

* ड्रेसिंग सेस पर भी मर मिटती हैं लड़कियां :

लड़कों का पहनावा भी लड़कियों को आकर्षित करने की वजह बनती है। जो लड़के फॉर्मल ड्रेस में होते हैं उससे उनके सीरियसनेस और पावर का पता चलता है। जबकि कोई लड़का अगर कैजुअल कपड़े पहनना पसंद करता है तो मजाकिया अंदाज का होता है। लड़कियां उनके पहनावे से आकर्षित होती हैं।

 479 total views,  4 views today

Spread the love