Relation Tips: पति का गुस्सा जल्दी शांत करने के लिए उन्हें दें ये 5 बेस्ट कॉम्प्लिमेंट्स !

Relation Tips: पति का गुस्सा जल्दी शांत करने के लिए उन्हें दें ये 5 बेस्ट कॉम्प्लिमेंट्स !

इंटरनेट डेस्क। शादी के बाद कई बार ऐसा होता है कि पति-पत्नी (Husband-wife) एक दूसरे को अपना प्यार एक्सप्रेस ही नहीं करते हैं। जिसके चलते कई बार उनके बीच दूरियां आ जाती हैं। लेकिन आपको बता दें कि अगर आपको अपने पति का दिल जीतना है, तो सिर्फ अच्छे खाने और दिखने से काम नहीं चलेगा। हालांकि, कई महिलाएं अपने पति का दिल जीतने की पूरी कोशिश करती हैं। जिसमें उनके लिए अच्छा खाना बनाने से लेकर खुद भी अच्छा दिखती है, आप उनका दिल जीतने के लिए उन्हें कुछ कॉम्प्लिमेंट्स (Compliments) जरूर दें। जिससे उन्हें स्पेशल फील होता है। आइए आज इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे ऐसे कॉन्प्लीमेंट के बारे में जिनका इस्तेमाल करके आप अपने पार्टनर का गुस्सा झट से शांत कर सकती है आइए जानते है इन कॉम्प्लिमेंटके बारे में विस्तार से –

1. आई एम लकी टू हैव पार्टनर लाइक यू :

आपके जैसे पति को पाकर मैं दुनिया की सबसे खुशकिस्मत पत्नी हूं। यह कहकर भी आप अपने हस्बैंड का दिल जीत सकते हैं। आप उन्हें फोन पर टेक्स्ट मैसेज करके या कभी यूं ही अपने दिल की बात कह कर उन्हें यह कॉम्प्लिमेंट दे सकते हैं।

2. आई लव द वे यू ट्रीट मी :

हस्बैंड को अगर कॉम्प्लिमेंट देने की बात हो तो आप उन्हें यह जरूर कहें कि आई लव द वे यू ट्रीट मी यानि जिस तरह से आप मुझे ट्रीट करते हैं, मेरे साथ प्यार से बीहेव करते हैं, मुझे आपकी उस अदा से प्यार है।

3. यू आर ग्रेट सन,फादर एंड लवर :

हर महिला अपने पति में एक अच्छा बेटा, एक अच्छा पिता और एक अच्छा लवर ढूंढती है। कई बार उन्हें ऐसा पार्टनर मिल भी जाता है। लेकिन वह इस बात को एक्सप्रेस नहीं करती हैं। ऐसे में आप अपने हस्बैंड को यह जरूर बताएं कि वह कितने अच्छे बेटे हैं या कितने अच्छे पिता है या कितने अच्छे आशिक हैं।

4. आई फील सेफ विद यू :

अगर आप अपने हस्बैंड के लिए बेस्ट कॉम्प्लिमेंट की तलाश कर रहे हैं, तो उन्हें यह जरूर कहें कि मुझे आपके साथ बहुत सुरक्षित महसूस होता है। आई फील सेफ विद यू। ये कहकर आप ना सिर्फ उन्हें अपना प्यार जता सकते हैं, बल्कि उन्हें यह महसूस भी करा सकते हैं कि उनका साथ आपके लिए कितना जरूरी है।

5. यू आर वेरी हार्डवर्कर :

महिलाओं के लिए थोड़ा असहज हो सकता है, क्योंकि अधिकतर महिलाओं को अपने हस्बैंड के काम से दिक्कत होती है। ऐसा इसलिए, क्योंकि पति हमेशा ऑफिस के काम में बिजी रहते है और पत्नी को टाइम नहीं दे पाता है। लेकिन आप उन्हें कभी यह जरूर फील करवाएं कि वह कितना हार्ड वर्क करते हैं, जिसके चलते आप और आपका परिवार खुशहाल जिंदगी जी पाता है।

 416 total views,  2 views today

Spread the love