• September 7, 2022

Rishabh Pant Ind Vs SL: अहम मौके पर फ्लॉप हुए यह खिलाड़ी, कार्तिक को बाहर बैठाने पर भड़के फैन्स

Rishabh Pant Ind Vs SL: अहम मौके पर फ्लॉप हुए यह खिलाड़ी, कार्तिक को बाहर बैठाने पर भड़के फैन्स

स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में मंगलवार को टीम इंडिया का मुकाबला श्रीलंका से हुआ. भारत ने यहां पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 173 का स्कोर बनाया, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के ही अकेले 72 रन शामिल हैं. टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) यहां एक बार फिर फ्लॉप हुए, जब टीम इंडिया को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सस्ते में आउट हो गए.

 

श्रीलंका के खिलाफ हुए इस मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 17 रन बनाकर आउट हुए. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपनी पारी में 13 बॉल खेलीं जिसमें उन्होंने 3 चौके लगाए. मिडिल ऑर्डर में आए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के सामने पारी को खत्म करने का मौका था, क्योंकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के विकेट गिरने के बाद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी आउट हुए तो भारत दबाव में था.

लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस बड़े मौके का फायदा नहीं उठा पाए और सस्ते में ही पवेलियन लौट गए. अगर इसी एशिया कप की बात करें तो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) लगातार दूसरी पारी में फ्लॉप हुए हैं, पाकिस्तान के खिलाफ वह सिर्फ 14 रन बना पाए थे और अब श्रीलंका के खिलाफ 17 रनों की पारी खेल आउट हो गए. बता दें कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की प्लेइंग-11 में जगह बनाने के लिए टीम इंडिया को रिस्क उठाना पड़ रहा है. क्योंकि फॉर्म में चल रहे दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) टीम से बाहर हैं, आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बाद से ही वह लगातार रन बना रहे हैं और एक फिनिशर की भूमिका में नज़र आए हैं.

 398 total views,  2 views today

Spread the love