• September 7, 2022

बल्लेबाजी के लिए मैं-मैं करते दिखे ऋषभ और हार्दिक पांड्या, VIDEO हुआ वायरल

बल्लेबाजी के लिए मैं-मैं करते दिखे ऋषभ और हार्दिक पांड्या, VIDEO हुआ वायरल

इंटरनेट डेस्क। भारत और श्रीलंका (India Vs Sri Lanka) के बीच एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ पाया. आज भारतीय बल्लेबाजी क्रम में भी बदलाव किया गया, पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की जगह हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को भेजा गया.

 

बता दे की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) दोनों एक ही जगह बैठे हुए हैं और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के आउट होने के बाद वैसे तो पंत को बल्लेबाजी के लिए आना था लेकिन रोहित शर्मा ने अचानक से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को बल्लेबाजी के लिए भेज दिया.

 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों कप्तान की तरफ देखकर असमंजस में हैं कि किसको बल्लेबाजी के लिए जाना है, आखिरकार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को समझ आया कि उन्हें ही बल्लेबााजी के लिए जाना है बैटिंग ऑर्डर में बदलाव हुआ है. सोशल मीडिया पर इस वाडियो पर काफी कॉमेंट किए जा रहे हैं कि टी20 में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सितारे बुलंद नहीं हैं. उनको पहले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की जगह टीम से बाहर कर दिया गया था और अब उनके बल्लेबाजी क्रम में भी बदलाव किया जा रहा है.

 435 total views,  2 views today

Spread the love