• June 14, 2022

सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं रिया, फोटोज शेयर कर लिखा…

सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं रिया, फोटोज शेयर कर लिखा…

मुंबई। आज से दो साल पहले 14 जून को बॉलीवुड के एक चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने दुन‍िया को हमेशा के लिए अलव‍िदा कह दिया था. उनकी मौत ने लोगों को तो हैरान किया ही साथ ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े कुछ अहम लोग शक के घेरे में भी आए. इनमें उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) का नाम भी शाम‍िल था. जांच-पड़ताल के बाद सुशांत को ड्रग्स देने के मामले में रिया जेल गईं और अब वे जमानत पर बाहर हैं. आज सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पुण्यत‍िथि पर रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने उनके साथ अपनी यादों के पन्नों को दोबारा ताजा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)


रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ कुछ अनसीन तस्वीरें साझा की हैं. इनमें सुशांत और रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के खुशहाल पलों को देख उनके बीच की बॉन्ड‍िंग का अंदाजा लगा सकते हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मुस्कुराता चेहरा, उनकी शरारत और रिया की चुलबुली हरकतें. ये सभी दोनों के प्यार की कहानी को बयां करती है. इन फोटोज के साथ रिया ने लिखा- ‘तुम्हें हर दिन मिस करती हूं…’ रिया के इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस ने भी उन्हें याद किया है, वहीं कुछ ने रिया को हिम्मत रखने को कहा है.

जेल की हवा खा चुकी हैं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) सदमे में थीं. उन्होंने कई इंटरव्यूज में सुशांत के साथ अपने गहरे रिश्ते पर बातें की थीं. लेक‍िन इस दौरान उनपर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को ड्रग्स देने का आरोप भी लगा. कार्रवाई हुई और रिया को जेल की हवा खानी पड़ी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस ने रिया की जमकर आलोचना की थी और सुशांत को न्याय दिलाने की जबरदस्त मांग उठी थी. कुछ समय बाद रिया जमानत पर बाहर आईं और अब वे धीरे-धीरे अपनी नॉर्मल लाइफ में आगे बढ़ रही हैं.

 459 total views,  6 views today

Spread the love