• April 30, 2022

Rohit Sharma Birthday: रोहित को पत्नी ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Rohit Sharma Birthday: रोहित को पत्नी ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश, देखें खूबसूरत तस्वीरें

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL के 15वें सीजन में बुरे फार्म से गुजर रहे मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस सीजन में उनकी टीम पिछले 8 मैच खेलने के बाद एक भी जीत हासिल नहीं कर पाई है। लगातार हार के बाद अब शनिवार शाम टीम को राजस्थान रायल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ खेलना है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम जन्मदिन पर जीत का तोहफा देना चाहेगी।

इस मौके पर उनकी पत्नी रीतिका शर्मा (Ritika Sharma) ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए अलग अंदाज में बर्थडे विश किया. रीतिका शर्मा (Ritika Sharma) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हकुना मटाटा भी कहा. रीतिका शर्मा (Ritika Sharma) ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर किए. साथ ही पोस्ट में लिखा- हैप्पिएस्ट बर्थडे Rooo. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. हमारे हकुना मटाटा बनने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. इस पोस्ट के साथ रीतिका शर्मा (Ritika Sharma) ने रेड दिल वाले इमोजी भी बनाई.

‘हकुना मटाटा’ एक कार्टून शो है. साथ ही ‘हकुना मटाटा’ Swahili कहावत भी है. यह Swahili अफ्रीका की एक भाषा है. ‘हकुना मटाटा’ का मतलब होता है ‘कोई परेशानी नहीं’. यानी रीतिका कहना चाह रही हैं कि रोहित हमारी सभी परेशानियों को दूर करने वाले ‘हकुना मटाटा’ हैं. रीतिका ने पांच फोटोज भी शेयर किए हैं. इनमें रोहित, रीतिका शर्मा (Ritika Sharma) और उनकी बेटी समायरा भी नजर आ रही हैं. दो फोटो में रोहित और बेटी समायरा के बीच का पिता-पुत्री वाला प्यार झलकता दिख रहा है. एक फोटो के बैकग्राउंड में कुछ ट्रॉफी दिखाई दे रही हैं.

 688 total views,  2 views today

Spread the love