• April 30, 2022

RR vs MI Tribute to Shane Warne: शेन वॉर्न को ट्रिब्यूट होगा आज का मैच, राजस्थान को जिताया था पहला IPL खिताब

RR vs MI Tribute to Shane Warne: शेन वॉर्न को ट्रिब्यूट होगा आज का मैच, राजस्थान को जिताया था पहला IPL खिताब

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2022 के 44वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टक्कर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से होगी. इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रहे राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए यह मैच बेहद खास है. क्योंकि इस मैच के जरिए संजू सैमसन (Sanju Samson) की अगुवाई वाली यह टीम इस दुनिया से हाल ही में रुखसत हुए दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि देगी. इसके लिए टीम ने खास जर्सी लॉन्च की है. इसका कलर तो टीम की पुरानी जर्सी जैसा ही होगा. लेकिन इसके कॉलर पर SW-23 लिखा रहेगा. यानी शेन वॉर्न (Shane Warne) और 23 उनका जर्सी नंबर.

 

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बता दें कि हाल ही में शेन वॉर्न (Shane Warne) थाईलैंड में छुट्टियां मनाने गए थे और वहीं दिल का दौरा पड़ने से इस दिग्गज गेंदबाज की मौत हो गई थी. वॉर्न की अगुवाई में ही राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने 2008 में आईपीएल के पहले सीजन का खिताब जीता था. इसके बाद से राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) कभी लीग की चैम्पियन नहीं बन पाई.

 

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने शेन वॉर्न (Shane Warne) के भाई जेसन को भी न्यौता दिया है और वो मुंबई-राजस्थान के बीच आज शाम डीवाय पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में होने वाले मुकाबले के दौरान मौजूद रहेंगे. इस स्टेडियम में शेन वॉर्न (Shane Warne) को श्रद्धांजलि देने के लिए स्पेशल एरिया बनाया गया है. जहां उनकी तस्वीरें लगाई गईं हैं और जो भी दर्शक मैच देखने स्टेडियम में आएगा, उसे इसे देखने का मौका मिलेगा.

 552 total views,  2 views today

Spread the love