• August 2, 2022

वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 मैच हारते ही रोहित शर्मा ने दिया ये बयान, कहा…

वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 मैच हारते ही रोहित शर्मा ने दिया ये बयान, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम को दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ वेस्टइंडीज ने सीरीज 1-1 से बराबर कर दी. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा बयान दिया है. वह कई स्टार प्लेयर्स से नाराज नजर आए. मैच के बाद उन्होंने कई प्लेयर्स को लताड़ लगाई. बता दे की भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को जीतने के लिए 139 रनों का टारगेट दिया, जिसे वेस्टइंडीज टीम ने 5 खोकर आसानी से हासिल कर लिया. भारत की तरफ से बल्लेबाजों ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपना खाता तक नहीं खोल पाए.

 

मैच हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, ‘सबसे पहले तो हमने बहुत ही कम स्कोर बनाया. बोर्ड पर ज्यादा रन नहीं थे. हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, जबकि पिच बैटिंग के लिए बिल्कुल मुफीद थी. लेकिन ऐसा हो सकता है, जब आप बैटिंग ग्रुप के साथ बदलाव करते हैं, तो ऐसा हो सकता है, लेकिन हम इससे सीख लेंगे.’ दूसरे टी20 मैच में भारतीय बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप नजर आई. भारतीय टीम के लिए कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आगे बोलते हुए कहा कि मैं गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश हूं. उन्होंने प्लान को सही तरीके को लागू किया. हमें अपनी बैटिंग में सुधार करने की जरूरत है, मैं बार-बार कहता आया हूं कि हम बल्ले से यही तरीका अपनाना चाहिए. इसको लेकर हम पैनिक नहीं करेंगे. एक हार के बाद हम कुछ नहीं बदलेंगे.

 507 total views,  2 views today

Spread the love