• January 23, 2023

चलती बाइक पर रोमांस करना कपल को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

चलती बाइक पर रोमांस करना कपल को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंटरनेट डेस्क। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में बाइक पर रोमांस करते हुए कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में एक्शन लिया है। कथित वीडियो में एक लड़का और लड़की चलती बाइक पर ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। लड़का बाइक चला रहा है और लड़की बाइक की टंकी पर लड़के की तरफ मुंह करके बैठी हुई है। दोनों एक दूसरे से गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

 

बता दे की मामले को लेकर एसपी अभिषेक पल्लव (Abhishek Pallav) ने बताया कि एक कपल का वीडियो वायरल हुआ जो लापरवाही से गाड़ी चला रहे थे और अश्लील हरकत कर रहे थे। पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और मामला दर्ज किया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में ये भी सामने आया है कि कपल के पास कागज नहीं थे और वो चोरी की बाइक चला रहे थे।

एसपी अभिषेक पल्लव (Abhishek Pallav) ने बताया कि वो जिस बाइक पर सवार थे, उसमें रजिस्ट्रेशन प्लेट नहीं थी और जांच के दौरान पता चला कि बाइक एक साल पहले एक गांव से चोरी हुई थी। बाइक का बाजार मूल्य 1.50 लाख रुपए है, लेकिन युवक ने बिना कागजात के बाइक को 9 हजार रुपए में खरीद लिया था। बाइक जब्त कर ली गई है।

 68 total views,  2 views today

Spread the love