• September 5, 2022

शराब नीति पर बवाल, बीजेपी ने स्टिंग जारी कर केजरीवाल सरकार को घेरा

शराब नीति पर बवाल, बीजेपी ने स्टिंग जारी कर केजरीवाल सरकार को घेरा

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली सरकार की नई शराब नीति को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब भाजपा ने सोमवार को एक स्टिंग वीडियो जारी कर दावा किया कि नई शराब नीति से CM अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) और डिप्टी CM मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने कमीशन कमाया है। स्टिंग जारी करने के बाद भाजपा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। संबित पात्रा ने कहा- हमने केजरीवाल और सिसोदिया से 5 सवाल पूछे, कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद हमने स्टिंग के जरिए उन्हें एक्सपोज किया है।. बीजेपी ने दावा किया है कि वीडियो में राज उगल रहा शख्स शराब घोटाले में सीबीआई के आरोपी नंबर 13 सनी मरवाह के पिता कुलविंदर मरवाह हैं.


बता दे की स्टिंग में कुलविंदर कहते हैं इस काम में 80 फीसदी प्रॉफिट का गेम है. यानी 1 रु. के माल में 80 पैसे हमारे होते हैं, सिर्फ 20 पैसे का माल होता है. तो फिर एक के साथ एक के जवाब में कुलविंदर कहते हैं, इसमें एक चाल चली गई है. चाल ये है कि 20 का माल लेकर आप चाहे जितने भी दाम में बेचो, बाकि फिक्स पैसे दे दो. हमसे तो 253 करोड़ रुपए ले लिए गए. अब जितनी मर्जी चाहे दुकानें खोलों, जो मर्जी चाहे करो.

जवाब में कुलविंदर कहते हैं कि 253 करोड़ तो बहुत कम लिए हैं, बाकियों से तो 500-500 करोड़ रुपए तक लिए गए हैं. जब हमने टेंडर भरा था तो सबसे कम भरा था बाकि जिसका जो टेंडर बना वो लेने पड़े. हमने कच्ची कॉलोनी का टेंडर भरा था, जहां दुकानें सस्ती हैं.

 324 total views,  2 views today

Spread the love