• September 5, 2022

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने किया अर्शदीप सिंह का सपोर्ट, दिया ये बड़ा बयान

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने किया अर्शदीप सिंह का सपोर्ट, दिया ये बड़ा बयान

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व ओपनर और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने लोगों से गुहार लगाई है कि अर्शदीप सिंह को कसूरवार न समझें। उनका कहना है कि कोई भी फील्डर जानबूझकर कैच नहीं छोड़ता है। अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने 18वें ओवर में पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली (Asif Ali) का एक आसान सा कैच छोड़ दिया था। इसके बाद उनको मैच का विलेन समझा जा रहा है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कू करते हुए कहा, “कोई जानबूझकर कैच नहीं छोड़ता। वह जो एक कैच (गलती से) को छोड़ देता है, विशेष रूप से पाकिस्तान के खिलाफ एक मैच में, वह इंसान सबसे ज्यादा आहत होता है। जो कोई भी युवा अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को देख रहा है, वह इस मैच का बहुत बड़ा नुकसान कर रहा है और अपनी समझ या फिर समझ की कमी को उजागर कर रहा है।

बता दे की आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि कैच किसी से भी छूट सकता है, लेकिन युवाओं को ध्यान देना होगा कि आप उसे किस तरह देखते हैं। कैच छूटना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन उससे उबरना बड़ी बात है। अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने पारी का आखिरी ओवर किया था और उन्होंने 7 रन बचाने की कोशिश भी की, लेकिन इसमें सफलता नहीं मिल सकी और टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा।

 329 total views,  2 views today

Spread the love