• September 23, 2022

इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ सचिन ने मारा एक ऐसा छक्का जिसे देख 24 साल पुरानी याद हुई ताजा

इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ सचिन ने मारा एक ऐसा छक्का जिसे देख 24 साल पुरानी याद हुई ताजा

स्पोर्ट्स डेस्क। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 (Road Safety World Series 2022) में इंडिया लीजेंड्स का प्रदर्शन अभी तक शानदार रहा है और इसमें कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का बड़ा रोल रहा है। गुरुवार को देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Rajiv Gandhi International Cricket Stadium) में इंडिया लीजेंड्स (India Legends) और इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच मैच खेला गया, जिसे इंडिया लीजेंड्स ने 40 रनों से अपने नाम किया। 20 गेंद पर 40 रन बनाने वाले सचिन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इस पारी के दौरान तीन चौके और इतने ही छक्के लगाए, लेकिन उनके एक छक्के ने 24 साल पुराना याद ताजा कर दी।


शारजाह में 1998 में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने जिस तरह से छक्का लगाया था, वैसा ही छक्का उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ भी लगाया और सोशल मीडिया पर अब दोनों शॉट्स के वीडियो वायरल हो रहे हैं। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने 200 के स्ट्राइक रेट से 40 रन ठोके।

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की शानदार पारी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने 15 ओवर में पांच विकेट पर 170 रन ठोके। बारिश के चलते यह मैच 15-15 ओवर का कर दिया गया था। जवाब में इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम 15 ओवर में छह विकेट पर 130 रन ही बना पाई। इंडिया लीजेंड्स (India Legends) की ओर से राजेश पवार (Rajesh Pawar) ने 3 ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट लिए।

 383 total views,  2 views today

Spread the love