• July 20, 2022

‘सैफ का आबादी में पहले ही काफी योगदान’, प्रेग्नेंसी की खबरों पर आया करीना का बयान

‘सैफ का आबादी में पहले ही काफी योगदान’, प्रेग्नेंसी की खबरों पर आया करीना का बयान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से कहा जा रहा था वह तीसरी मां बनने वाली हैं। वहीं, अब करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर विराम लगा दिया है। करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जिस अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को नकारा है, वह बड़ा ही मजेदार है। करीना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है।


दरअसल, करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरों पर रिएक्शन दिया है। करीना ने लिखा, दोस्तों ये पास्ता और वाइन का कमाल है, रीलेक्स कीजिए। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कह रहे हैं कि उन्हेंने हमारे देश की जनसंख्या बढ़ाने में पहले ही बहुत योगदान दे दिया है। एंजॉय करीना कपूर खान। करीना कपूर (Kareena Kapoor) के ये मजेदार अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) चार बच्चों के पिता हैं। उन्हें पहले पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) से दो बच्चे हैं, सारा अली खीन और इब्राहिम अली खान हैं। वहीं, करीना कपूर और उनके दो बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान Jeh Ali Khan) हैं। जेह का जन्म पिछले साल फरवरी में ही हुआ था। सोशल मीडिया पर करीना की एक तस्वीर वायरल होने के बाद से उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे थे, जिन्हें बेबो ने अब दूर कर दिया है।

 327 total views,  2 views today

Spread the love