• September 12, 2022

शादाब खान ने ली फाइनल मैच में मिली हार की जिम्मेदारी, फैंस और टीम से माफी भी मांगी

शादाब खान ने ली फाइनल मैच में मिली हार की जिम्मेदारी, फैंस और टीम से माफी भी मांगी

स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान की टीम एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की चैंपियन बन सकती थी। पाकिस्तान के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन उनको फील्डरों से साथ नहीं मिला। टीम के उपकप्तान शादाब खान (Shadab Khan) ने दो कैच छोड़े, जिसमें एक कैच उनके हाथ में था, जबकि एक कैच के दौरान वे अपने एक साथी से भिड़ गए थे। इसी को लेकर श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप 2022 के फाइनल में मिली हार की जिम्मेदारी शादाब खान (Shadab Khan) ने ली है।

शादाब खान (Shadab Khan) ने 17वें ओवर की आखिरी गेंद पर बाउंड्री लाइन पर श्रीलंकाई बल्लेबाज भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) का कैच ड्रॉप किया था, जबकि 19वें ओवर में जब आसिफ अली भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) का ही कैच ले रहे थे तो शादाब खान (Shadab Khan) और आसिफ की भिड़ंत हो गई और कैच तो छूटा ही, साथ ही साथ गेंद भी बाउंड्री के पार 6 रनों के लिए चली गई। इसके अलावा कुछ और फील्डर्स से भी गलती हुई, जिसका खामियाजा टीम ने भुगता।

 

वहीं, खिताबी मैच में मिली हार के बाद शादाब खान (Shadab Khan) ने ट्वीट करते हुए हार की जिम्मेदारी लेते हुए लिखा, “कैच ही मैच जिताते हैं। क्षमा करें, मैं इस हार की जिम्मेदारी लेता हूं। मैंने अपनी टीम को निराश किया। टीम के लिए सकारात्मक पक्ष ये था कि नसीम शाह, हैरिस रउफ और मोहम्मद नवाज के अलावा पूरा गेंदबाजी आक्रमण शानदार था। मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने कड़ा संघर्ष किया। पूरी टीम ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। श्रीलंका को बधाई।”

 386 total views,  2 views today

Spread the love