• September 12, 2022

वसीम अकरम ने पाकिस्तानी कप्तान की लगाई क्लास, दिया ये बयान

वसीम अकरम ने पाकिस्तानी कप्तान की लगाई क्लास, दिया ये बयान

स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान की टीम को एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के फाइनल में श्रीलंका के हाथों हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने पाकिस्तान टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को लताड़ लगाई। वसीम अकरम (Wasim Akram) का कहना है कि पाकिस्तान की टीम एशिया कप का फाइनल इसलिए हारी, क्योंकि उन्होंने कप्तानी में गलती की थी। इसके अलावा उन्होंने टीम की अप्रोच पर भी सवाल उठाए।

वसीम अकरम (Wasim Akram) ने कहा, “बाबर आजम (Babar Azam) को जल्दी से जल्दी सीखना होगा कि जब सामने वाली टीम के 5 विकेट गिर गए हों तो फिर अपने मुख्य गेंदबाजों को वापस लाएं। आखिरी 2 ओवरों की चिंता न करें।” बाबर आजम ने फाइनल में यही गलती की, जिसका नतीजा टीम ने भुगता, क्योंकि भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) और वानिंदु हसरंगा (Bhanuka Rajapaksa) ने बीच के ओवरों में रन बनाए और टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाया। आखिरी 10 ओवर में 100 से ज्यादा रन श्रीलंका ने बनाए थे।

वसीम अकरम (Wasim Akram) ने कहा, “एक ओपनर को अग्रेसिव होना चाहिए, जबकि दूसरे ओपनर को एंकर रोल निभाना चाहिए, लेकिन ये पाकिस्तान के साथ नहीं हो रहा है। आप इस तरह से मैच जीतने की उम्मीद नहीं कर सकते जब आपके पास पहले 6 ओवरों में बोर्ड पर सिर्फ 30 से 40 रन हैं।” पाकिस्तान की टीम 171 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 147 रन पर ढेर हो गई थी और मुकाबला 23 रन से हारकर खिताब गंवा बैठी थी।

 

 429 total views,  2 views today

Spread the love