• September 10, 2022

फैन की इस हरकत से ऋतिक रोशन को आया गुस्सा, साथ में थे दोनों बेटे

फैन की इस हरकत से ऋतिक रोशन को आया गुस्सा, साथ में थे दोनों बेटे

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) वैसे काफी कूल रहते हैं और फैंस के साथ भी अच्छे से मिलते हैं। लेकिन हाल ही में एक फैन की हरकत से वह गुस्सा हो गए। इतना ही नहीं ऋतिक ने उस फैन की क्लास भी लगाई है। दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बीते दिन अपने दोनों बेटों के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) देखने गए। फिल्म देखने के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) गाड़ी की तरफ जा रहे थे और अपने बेटों के गाड़ी में बैठने का इंतजार कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sneh Zala (@snehzala)


तभी बीच में एक शख्स आता है और जबरदस्ती ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है। वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) तक को भी गलती से धक्का मार देता है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस हरकत से काफी गुस्सा में आ जाते हैं। वहीं उनकी टीम शख्स को वहां से दूर करती है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) उस शख्स को गुस्से से देखते हैं और गाड़ी में बैठने से पहले वह उस पर चिल्लाते हैं कि क्या कर रहा है? इस वीडियो पर ऋतिक के इस बिहेवियर पर मिक्स रिस्पॉन्स आ रहे हैं।

 

कोई कह रहा है कि स्टार्स में इतना घमंड क्यों होता है? वहीं कुछ ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को सपोर्ट किया और लिखा कि स्टार्स को भी प्राइवेसी की जरूरत होती है। हमेशा वह एक मूड में नहीं होते। तो किसी ने कहा कि फैन की हरकत ही सही नहीं थी।

 501 total views,  2 views today

Spread the love