• August 18, 2022

Jazz night में ‘रूप तेरा मस्ताना’ पर शाहिद कपूर- ईशान ने किया डांस, देखें VIDEO

Jazz night में ‘रूप तेरा मस्ताना’ पर शाहिद कपूर- ईशान ने किया डांस, देखें VIDEO

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने बतौर बैकग्राउंड डांसर अपने करियर की शुरुआत इंडस्ट्री में की थी. ‘दिल तो पागल है’ और ‘ताल’ जैसी फिल्मों में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने एनर्जिटिक डांस मूव्ज ने पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. ‘गुलाबो’ और ‘मौजा ही मौजा’ जैसे गाने इनके खूब पॉपुलर हुए. एक बार फिर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपने इन्हीं डांस मूव्ज से फैन्स को रूबरू कराया है. छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) संग जैज नाइट को एन्जॉय करते हुए उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों भाई जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

बता दे की शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) दोनों ही ‘रूप तेरा मस्ताना’ के रेट्रो ट्रैक पर डांस करते नजर आ रहे हैं. शाहिद कपूर ने कैप्शन में अपनी मां नीलिमा अजीम (Neelima Azim) को क्रेडिट दिया है. जिस अदा से दोनों भाई डांस कर रहे हैं, वह बेहद ही दिलचस्प है. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कैप्शन में लिखा, “हमें ये चीजें हमारी मां से मिली हैं.” सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) का यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


इसके अलावा मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने भी एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें दोनों पति-पत्नी रोमांटिक डांस करते दिख रहे हैं. इनके साथ और भी एक कपल डांस कर रहा है. दोनों की ताल-मेल इतनी शानदार दिख रही है कि क्या ही कहने. मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने भी कैप्शन काफी मजेदार दिया है. उन्होंने लिखा, “मुझे तुमसे शादी करनी है शाहिद.” वीडियो में मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने येलो सूट पहना हुआ है और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट्स में नजर आ रहे हैं. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इससे पहले फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. फिल्म में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) लीड रोल में नजर आई थीं. यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म थी. इसे गौतम (Gautam) ने लिखा था और डायरेक्शन भी इन्होंने ही संभाला था. फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे, लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आया.

 416 total views,  2 views today

Spread the love