• May 6, 2022

सलमान को किस करके ट्रोल हुईं Shehnaaz? लोग बोले ‘भूल गई ना सिद्धार्थ को’

सलमान को किस करके ट्रोल हुईं Shehnaaz? लोग बोले ‘भूल गई ना सिद्धार्थ को’

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस वक्त सुर्खियों में छाई हुई हैं। सलमान खान (Salman Khan) की ईद पार्टी के बाद से वह कई वजहों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने अपने घर पर ईद की पार्टी दी थी। इस पार्टी में सलमान खान ने होस्ट की भूमिका अदा की और शहनाज गिल के साथ उनकी बॉन्डिंग देखते ही बनी। पार्टी के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सलमान खान (Salman Khan) ने मीडिया के सामने खूब पोज दिया।. लेकिन दबंग खान संग इन नजदीकियों के चलते शहनाज ट्रोल भी हो रही हैं.

 

वीडियो सामने आया था जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पैपराजी के सामने सलमान खान संग अपनी करीबी दिखाती हुई नजर आईं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सलमान खान से चिटचैट करते हुए कभी उन्हें किस करती, कभी हग करती, तो कभी कान में फुसफुसाती. इसके बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सलमान खान का हाथ पकड़कर खींचते हुए उन्हें अपनी गाड़ी के पास ले गईं और दबंग खान को कहा कि उन्हें छोड़कर आएं. सलमान खान (Salman Khan) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की बॉन्डिंग जहां कुछ लोगों को क्यूट लगी तो कई ऐसे भी थे जिन्हें शहनाज का ये बिहेवियर बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को उनके इस बिहेवियर के लिए ट्रोल किया गया. हेटर्स का कहना है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जबरदस्ती सलमान खान से चिपक रही हैं. लोगों ने पंजाब की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को छिछोरी तक कह दिया. ईद की पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान और शहनाज गिल एक-दूसरे के साथ काफी सहज नजर आ रहे हैं। खैर शहनाज गिल जिस अंदाज से सलमान खान को किस कर रही हैं, उसे देखकर कुछ लोग उन्हें जमकर खरी खोटी भी सुना रहे हैं। लोग अनुमान लगा रहे हैं कि शहनाज गिल ने यह सब कुछ नशे की हालत में किया है। सामने आए वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, ‘जितनी संभाल पाओ उतनी ही पिया करो।’ एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया है, ‘मुझे माफ करें लेकिन मुझे यह सब कुछ सामान्य तो नहीं लग रहा है। शहनाज को इस तरह से कभी भी नहीं देखा। आशा है कि वह ठीक हैं।’ शहनाज के इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा है, ‘इतनी जल्दी भूल गईं आप सिद्धार्थ शुक्ला को…?’

 657 total views,  2 views today

Spread the love