• June 6, 2022

Moosewala Murder Case के शूटर्स बेनकाब, पुलिस को गुमराह करने 4 राज्यों से बुलाए गए थे

Moosewala Murder Case के शूटर्स बेनकाब, पुलिस को गुमराह करने 4 राज्यों से बुलाए गए थे

नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या में 8 शूटरों के शामिल होने का संदेह है. इन सभी की पहचान हो चुकी है. एक आरोपी मनप्रीत सिंह मन्नू की पंजाब से गिरफ्तार हो चुकी है. रिपोर्ट्स के अनुसार 3 शूटर पंजाब के रहने वाले हैं. 2 महाराष्ट्र और 2 हरियाणा के हैं जबकि एक शूटर का ताल्लुक राजस्थान से है. आरोपियों की तलाश में दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में पुलिस की ताबड़तोड़ रेड जारी है. पंजाब और दिल्ली पुलिस की पड़ताल में अंदाजा जताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड में अलग-अलग राज्यों के शूटर्स का जानबूझकर इस्तेमाल किया गया था ताकि जांच एजेंसियां पूरी तरह से गुमराह हो जाएं और शूटर्स को गिरफ्तार करने में परेशानी आए.

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या करने वाले शूटर्स में से अभी तक एक भी गिरफ्तार नहीं हो पाया है. पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग के फरार चल रहे शार्प शूटर्स को जीरो इन किया तो 8 बदमाशों पर सबसे ज्यादा संदेह हुआ. इसलिए पुलिस अब इन्हीं की तलाश में चार राज्यों में छापेमारी करने में जुट गई है. इनमें 3 शूटर तरनतारन (पंजाब) के रहने वाले हैं. 2 पुणे (महाराष्ट्र) और 2 शूटर हरियाणा के हैं. वहीं, एक राजस्थान का निवासी है. दरअसल, तरनतारन (पंजाब) के रहने वाले मनप्रीत सिंह मन्नू को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया था. इस पर लॉजिस्टिक सप्लाई करने का और शूटरों को गाड़ी प्रोवाइड करने का आरोप है. इससे पूछताछ के बाद इन 7 शूटरों की तलाश की जा रही है…

जगरूप सिंह रूपा- तरनतारन पंजाब

हरकमल उर्फ रानू- भटिंडा- पंजाब

प्रियव्रत उर्फ फौजी- सोनीपत हरियाणा

मनजीत उर्फ भोलू- सोनीपत- हरियाणा

सौरव उर्फ महाकाल- पुणे- महाराष्ट्र

संतोष जाधव- पुणे- महाराष्ट्र

सुभाष बनौदा- सीकर- राजस्थान

इन सभी शूटर्स का कनेक्शन लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से बताया जा रहा है और कनाडा में बैठे गोल्डी बरार के निर्देश पर बदमाशों ने हत्याकांड को अंजाम दिया था. बता दें कि मूसेवाला के शरीर पर करीब दो दर्जन गोलियां चलाई गईं थीं.

 492 total views,  2 views today

Spread the love