• June 4, 2022

सिद्धू मूसेवाला के परिजन चंडीगढ़ में अमित शाह से मिले, भाजपा नेता बोले- मांग पूरी होगी

सिद्धू मूसेवाला के परिजन चंडीगढ़ में अमित शाह से मिले, भाजपा नेता बोले- मांग पूरी होगी

मुंबई। सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के परिजन न्याय और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आज चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के परिजन अमित शाह से मुलाकात के लिए मानसा से चंडीगढ़ पहुंच गए थे. चंडीगढ़ में मुलाकात कर उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.उधर, चंडीगढ़ पहुंचने के बाद मूसेवाला के परिजन से बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री राणा गुरमीत सोढ़ी (Rana Gurmeet Sodhi) ने मुलाकात की. सोढ़ी ने कहा कि परिवार की अगर CBI या NIA जांच की मांग है, तो वह जरूर पूरी की जाएगी. बता दें कि फिलहाल, सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) हत्याकांड की जांच पंजाब पुलिस की SIT कर रही है.

अमित शाह (Amit Shah) ने दोपहर करीब तीन बजे चंडीगढ़ में BJP प्रदेश मुख्यालय पर पंजाब भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. अमित शाह शाम को पंचकूला में खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2021 (Khelo India Youth Games 2021) का उद्घाटन करेंगे.

बता दें कि शुक्रवार को पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) मूसेवाला के घर पहुंचे और सिंगर के पिता से उन्होंने मुलाकात की थी. आम आदमी पार्टी नेता गगनदीप धालीवाल (Gagandeep Dhaliwal) ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के पिता ने गांव में स्टेडियम और कैंसर अस्पताल बनाने की मांग उठाई, जिसे सरकार ने मान लिया है. इसके साथ-साथ मान ने माता-पिता को मूसेवाला के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया.

 469 total views,  2 views today

Spread the love