• June 4, 2022

Deepak Chahar Jaya Marriage: दीपक चाहर को बहन ने दी शादी की बधाई; बोली- हनीमून पर पीठ का ध्यान रखना

Deepak Chahar Jaya Marriage: दीपक चाहर को बहन ने दी शादी की बधाई; बोली- हनीमून पर पीठ का ध्यान रखना

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने एक जून को ही अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) के साथ सात फेरे लिए. यह शादी आगरा में करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में हुई. दीपक चाहर (Deepak Chahar) को फैन्स और खेल जगत समेत रिश्तेदारों और दोस्तों ने भी शादी की बधाई दी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malti Chahar(Meenu) ?? (@maltichahar)

इसी बीच दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) ने भी ट्वीट कर भाई को शादी की बधाई दी. साथ ही हनीमून को लेकर मजाकिया अंदाज में सलाह दे डाली. मालती चाहर (Malti Chahar) ने दीपक चाहर (Deepak Chahar) से कहा कि हनीमून पर अपनी पीठ का ध्यान रखना. यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. मालती चाहर (Malti Chahar) ने भाई दीपक चाहर (Deepak Chahar) और भाभी जया के साथ वाली फोटो शेयर की. साथ ही लिखा, ‘अब लड़की हुई हमारी… वैवाहिक जीवन के लिए दोनों को बहुत शुभकामनाएं. दीपक चाहर आप हनीमून के दौरान अपनी पीठ का ध्यान रखना, क्योंकि अभी आपको वर्ल्ड कप भी खेलना है.’ मालती ने इस पोस्ट के साथ एक मजाकिया इमोजी भी शेयर की.

 

दरअसल, दीपक चाहर (Deepak Chahar)को मौजूदा IPL सीजन के लिए महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) टीम ने रिटेन नहीं किया था. फिर मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ रुपये की बोली लगाकर दीपक चाहर (Deepak Chahar) को खरीद लिया. इसी दौरान दीपक चाहर (Deepak Chahar) को पीठ में चोट लग गई थी, जिस कारण वह मौजूदा IPL सीजन में एक भी मैच नहीं खेल सके थे. उनकी चोट कब ठीक होगी, यह भी अपडेट नहीं है. टीम इंडिया को इसी साल अक्टूबर-नंवबर में टी20 वर्ल्ड कप भी खेलना है.

 478 total views,  2 views today

Spread the love