• December 20, 2021

देवर के साथ मिलकर भाभी ने की प्रेमी की हत्या

देवर के साथ मिलकर भाभी ने की प्रेमी की हत्या

इंटरनेट डेस्क। घटना उत्तर प्रदेश के बाराबंकी की है जहा भाभी ने देवर के साथ मिलकर अपने प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी . इसके बाद देवर ने जिस्म केटुकड़े – टुकड़े कर घाघरा नदी में फेंक दिया. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी भाभी और देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला रामनगर थाना क्षेत्र का है. बता दे की , पिछले कई दिनों से मृतक लवकुश लापता था. उसकी पत्नी अपने पति को ढूंढने के लिए लगातार पुलिस से न्याय की गुहार लगाती रही. लवकुश का नाजायज संबंध एक अन्य महिला के साथ था जो की अमोली कला निवासी . आरोपी महिला का पति जेल में है जिस के कारण महिला के देवर को जब यह जानकारी मिलने के बाद उसने लवकुश (को रास्ते से हटाने की योजना बना ली .

महिला के देवर ने भाभी को अपने पक्ष में कर लिया और घिनौनी योजना को अंजाम देने के लिए योजना अनुसार लवकुश ( मृतक ) को अपने घर बुलाया और उसकी निर्मम हत्या कर दी.इसके बाद भी हत्यारे देवर का मन नहीं भरा और लवकुश के शव के टुकड़े टुकड़े कर नदी में फेंक दिया. पुलिस के अनुसार , 24 फरवरी को जब लवकुश महिला से मिलने घर आया तो वहा महिला के देवर ने उसकी निर्मम हत्या कर दी . वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर ने अपनी भाभी को उसके पीहर भेज दिया. उसके बाद आरोपी देवर ने शव को रामनगर से बांका ले जाकर लवकुश के शव के 12 टुकड़े कर दिए और बोरियों में भरकर घाघरा नदी में फेंक दिया. इसके बाद सर्विलांस की मदद से प्रभारी निरीक्षक रामनगर की टीम ने घटना का खुलासा किया और दोनों देवर और भाभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मामले पर रामनगर के पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि लवकुश जायसवाल (मृतक ) जो की भैरमपुर में रहता था और अमोली कला में ठेके के बगल में अंडे की दुकान करता था, जहा अमोली कला में एक महिला से उसका का अवैध संबंध बन गया. महिला का पति फरवरी में एक मुकदमे के चलते जेल चला गया था, आगे पुलिस ने बताया कि यह बात महिला के देवर को पता चली, फिर उसने लवकुश को मारने की योजना बनाई महिला ने देवर के कहे अनुसार लवकुश को घर पर बुलाया जहा उसके देवर ने हत्या कर दी, फिर लवकुश की लाश के टुकड़े टुकड़े करके सभी टुकड़ों को घाघरा नदी में फेंक दिया गया

 773 total views,  2 views today

Spread the love