• December 20, 2021

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- साड़ी-कंबल का लालच देकर जमा की है रैली में भीड़

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- साड़ी-कंबल का लालच देकर  जमा की है रैली में भीड़

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने पुराने किले अमेठी में पहुंचे थे। यूपी चुनाव को देखते हुए पार्टी के प्रचार की पूरी कमान प्रियंका गांधी संभाल रही हैं। अमेठी में कांग्रेस जन जागरण अभियान चला रही है। अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने इसे ‘अपना घर’ बताते हुए कहा कि उन्होंने यहां से राजनीति की शुरुआत की और यहीं सियायत का तरीका सीखा।

 

सभा के बाद राहुल गाँधी ने एक वीडियो शेयर किया। शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा था, ‘स्मृति ईरानी जी कृपया हेडफोन लगाकर सुनें, क्योकि इसमें महिलाऐ
आपके बारे में क्या कह रही है कह रही है की वह मेरे घर के सामने 13 रुपए किलो चीनी का वायदा करके गई थीं। क्या आज 13 रुपए किलो चीनी कहीं मिल रही है? उन्होंने क्या वायदा पूरा किया? वोट लेने के बाद अमेठी को पागल बनाया जा रहा है। महिलाएं चूल्हा फूंक-फूंककर परेशान हो रही हैं।

 

राहुल के इसविदेओ शेयर करने के बाद इस वीडियो के जवाब में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था। स्मृति ईरानी के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में महिलाएं बताती हैं कि उन्हें सभा में शामिल होने के बाद कंबल और साड़ी देने का वायदा किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें कुछ भी नहीं दिया गया है। यहां हमसे साड़ी और कंबल देने का वायदा किया गया था। बाद में दिया कुछ भी नहीं।महिलाओं से जब पार्टी का नाम पूछा जाता है तो वो कहती हैं, ‘हमें पार्टी का तो याद नहीं, लेकिन राहुल गांधी से मिलवाने के लिए लाया गया था। स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘भीड़ जुटाने के लिए किया साड़ी कंबल का वादा पूरा नहीं किया युवराज ने … दुःखद !

 556 total views,  2 views today

Spread the love