• November 11, 2023

बाइक से लोगों के बीच पहुंचे सीताराम अग्रवाल, बोले— मैं महलों वाला नहीं हूं, बुजुर्गों से पैर छूकर लिया आशीर्वाद

बाइक से लोगों के बीच पहुंचे सीताराम अग्रवाल, बोले— मैं महलों वाला नहीं हूं, बुजुर्गों से पैर छूकर लिया आशीर्वाद

जयपुर।विद्याधर नगर विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल को लोगों को भारी समर्थन मिल रहा है। सीताराम अग्रवाल ने शुक्रवार को सभी क्षेत्रवासियों को धनतेरस के पावन पर्व पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। अग्रवाल ने कहा कि माता लक्ष्मी की कृपा सभी लोगों पर आशिर्वाद सदैव बना रहें। यही मेरी कामना है।

सीताराम अग्रवाल ने शुक्रवार को कई स्थानों को कई वार्डों में दौरा किया। इस दौरानअग्रवाल बाइक के पीछे बैठकर लोगों के बीच पहुंचे। जिन्हें देखकर लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। अग्रवाल को फूल माला पहनाकर स्वागत और सम्मान किया। अग्रवाल ने बुजुर्गेा के पैर छूकर उनका आशिर्वाद लिया।
कहा कि उनका बचपन से लेकर अब तक जमीन से जुड़ाव है। वह महलों में रहने वाले नहीं है, इसलिए उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वह पैदल चलकर अपने लोगों के बीच पहुंचे या बाइक लेकर। वह किसी भी परि​स्थिति में ढल सकते है। क्योंकि उनका जीवन संघर्षों के बीच से गुजरा है।

आज भी वह अपने क्षेत्रवासियों को ही सब कुछ मानते है। अग्रवाल ने कहा कि आज भाजपा वाले वोट मांग रहें है। यह भाजपा वाले तब कहां थे, जब कोरोना काल में विद्याधर नगर, झोटवाड़ा, हरमाड़ा व अन्य इलाकों में लोग परेशान हो रहेे थे। उस समय सिर्फ हम हमारे भाई बहनों के साथ खड़े थे और आज भी खड़े है। यह तो जानते भी नहीं है कि विद्याधर नगर में कौन कहां रहता है। जबकि मैं विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र में 65 हजार से ज्यादा घरों में पिछले तीन महीने में व्यक्तिगत सपंर्क कर चुका हूं। इसलिए हर आदमी को व्यक्तिगत जानता हूं, जो मेरे परिवार का हिस्सा है।

ऐसे चलते रहा सुबह से रात तक जनसंपर्क..

सीताराम अग्रवाल शुक्रवार सुबह सबसे पहले मुरलीपुरा में वार्ड नंबर 11 में जमुनापुरी पार्क में पहुंचे। जहां भारी संख्या में लोग उपस्थित रहें। लोगों को देख अग्रवाल ने कहा कि सुबह सुबह इतने लोग को देख मन प्रफुल्लित हो जाता है। यह आभास होता है कि देवतुल्य जनता विद्याधर नगर का कितना विकास चाहती है।इसके बाद स्मृति वन पार्क विकास समिति द्वारा आयोजित स्मृति वन बैडमिंटन प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। जहां लोगों ने उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान अग्रवाल ने कहा कि खेलकूद से सर्वागिण विकास होता है। इसलिए सभी लोगों के खेल जरूर खेलने चाहिए। इसके बाद ब्लॉक शिव विहार व अन्य इलाकों में रात तक अग्रवाल लोगों से मिलते रहे।

 123 total views,  2 views today

Spread the love