• September 19, 2022

तो क्या कोहली के टी20 शतक से डर गए हैं पैट कमिंस? दिया ये बयान

तो क्या कोहली के टी20 शतक से डर गए हैं पैट कमिंस? दिया ये बयान

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने नवंबर 2019 के बाद अपना अगला इंटरनेशनल शतक इसी महीने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के दौरान लगाया। विराट कोहली (Virat Kohli) के करियर का यह 71वां इंटरनेशनल और पहला टी20 इंटरनेशनल शतक था। आपको बता दे की एशिया कप के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने पुराने रंग में दिखे और उनकी इस फॉर्म में लगता है ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की भी टेंशन बढ़ा दी है। ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान और स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म में वापसी को लेकर कुछ बातें कही हैं, जिनसे लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज उनसे संभलकर जरूर रहना चाहेंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 20 सितंबर से खेली जानी है। पहला मैच मोहाली में खेला जाना है। भारत के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेन्स में पैट कमिंस (Pat Cummins) ने कहा, ‘एकदम सच कहूं तो मैंने वह टूर्नामेंट (एशिया कप) नहीं देखा, मुझे लगता है श्रीलंका चैंपियन बना? सही कहूं तो मैंने एक भी मैच नही देखा, मैंने बस विराट कोहली (Virat Kohli) को देखा था, मुझे लगता है उन्होंने सेंचुरी ठोकी थी। वह क्लास खिलाड़ी है।

 

आपको बता दे की पैट कमिंस (Pat Cummins) ने आगे कहा, ‘उसको किसी ना किसी समय फॉर्म में वापसी करनी ही थी। आने वाले सप्ताह में वह चैलेंजिंग साबित हो सकता है। सीरीज का दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर में जबकि तीसरा और आखिरी मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाना है। इस साल ऑस्ट्रेलिया में ही टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है, ऐसे में यह सीरीज दोनों टीमों के लिए तैयारियों के लिहाज से बहुत अहम है।

 402 total views,  2 views today

Spread the love