• September 19, 2022

इस ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ने भारत को दी आजादी की 75वीं वर्षगांठ की बधाई, शेयर किया वीडियो

इस ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ने भारत को दी आजादी की 75वीं वर्षगांठ की बधाई, शेयर किया वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया की टीम की तरफ से भारत को आजादी की 75वीं वर्षगांठ (75th anniversary of independence) की बधाई मिली है। कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) का एक वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दोनों देशों के बीच अच्छे संबंधों का जिक्र भी किया गया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज मंगलवार 20 सितंबर से शुरू हो रही है, जो 25 सितंबर तक तीन अलग-अलग स्टेडियमों में खेली जाएगी। पहला मैच कल मोहाली में खेला जाएगा।

 

ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम के कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) ने वीडियो में कहा है, “नमस्ते, ऑस्ट्रेलियाई टीम यहां 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए आई है। हालांकि, क्रिकेट का इतिहास भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच 1947 से ही चला आ रहा है। इसके बाद से बहुत सारे मैच दोनों टीमों के बीच खेले गए हैं। मैं भारत को आजादी की 75वीं वर्षगांठ (75th anniversary of independence) और दोनों देशों के बीच 75 साल के डिप्लोमेट रिलेशन के लिए बधाई देता हूं। भारत, ऑस्ट्रेलिया और दुनियाभर के लोग इसे सेलिब्रेट करें।”

 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एरोन फिंच (Aaron Finch) का वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में भी यही बात लिखी है। बोर्ड ने लिखा है, “हमारी पुरुष राष्ट्रीय टीम भारत में दस्तक दे चुकी है। हम भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ (75th anniversary of independence) और हमारे दोनों देशों के बीच 75 वर्षों के द्विपक्षीय संबंधों को मजबूती देने के लिए कुछ समय निकालना चाहते हैं!” इसके मायने ये हैं कि इस सीरीज में आजादी के अमृत महोत्सव की झलक देखने को मिलने वाली है।

 310 total views,  2 views today

Spread the love