• September 3, 2022

Sonali Phogat : बेटी के सिर बंधी विरासत की पगड़ी, करवाई जाएगी जमीन जायदाद

Sonali Phogat : बेटी के सिर बंधी विरासत की पगड़ी, करवाई जाएगी जमीन जायदाद

नई दिल्ली। सोशल मीडिया स्टार व भाजपा नेत्री रह चुकी सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। गोवा पुलिस के सूत्रों ने खुलासा किया है कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के पीए सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा है कि साजिश के तहत सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या की गई थी। गोवा पुलिस के सूत्रों ने दावा किया है कि हिरासत में सख्ती से पूछताछ के दौरान सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) अपना गुनाह कबूल किया है।

पुलिस की सख्त पूछताछ में सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) ने साजिश रचने की बात कबूल करते हुए कहा कि उसने सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को गुड़गांव से गोवा लाने साजिश रची थी। उसने पुलिस को बताया कि गोवा में किसी शूटिंग की कोई योजना नहीं थी, गोवा लाना साजिश की योजना थी. बता दे की सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के फार्म हाउस पर गुरुवार को उनकी तेरहवीं की रस्म क्रिया की गई। सुबह फार्म हाउस पर हवन यज्ञ हुआ। दोपहर बाद 3 बजे श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान यशोधरा के ताऊ कुलदीप फोगाट (Kuldeep Phogat) और स्वामी जसमेर सिंह ने बेटी के सिर पर विरासत की पगड़ी बांधी।

कुलदीप फोगाट (Kuldeep Phogat) ने कहा कि यशोधरा का जहां दिल करेगा वह वहां रह सकती है। पूरा परिवार उसका ख्याल रखेगा। यशोधरा को हॉस्टल में रखने के बारे में पूरा परिवार बैठकर फैसला लेगा। वे जल्द की सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की जमीन-जायदाद बेटी यशोधरा के नाम करवाने की प्रक्रिया शुरू करेंगे। बता दे की जब यशोधरा 21 साल की हो जाएगी तो प्रॉपर्टी उसके नाम हो जाएगी। नाम इसलिए करवा रहे हैं ताकि कोई धोखाधड़ी कर जमीन अपने नाम न करवा लें। परिवार को अभी पता चला कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या का आरोपी सुधीर सांगवान फार्म हाउस की जमीन लीज पर अपने नाम करवाना चाहता था।

 382 total views,  2 views today

Spread the love