• July 30, 2022

सौरव गांगुली ने किया क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने का ऐलान, जानें कब खेलेंगे मैच!

सौरव गांगुली ने किया क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने का ऐलान, जानें कब खेलेंगे मैच!

इंटरनेट डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और BCCI के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं। जी हां, बाएं हाथ के बल्लेबाज दादा लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में एक विशेष क्रिकेट मैच खेलते नजर आएंगे, जिसका खुलासा खुद उन्होंने किया है। भारतीय फैंस के लिए ये ट्रीट होगी। सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा करते हुए पुष्टि की कि वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के सीजन 2 में एक विशेष मैच खेलेंगे।

हाल ही में LLC ने घोषणा की थी कि आगामी सीजन की मेजबानी भारत में की जाएगी। इस प्रकार, भारतीय प्रशंसक सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को एक बार फिर से खेलते हुए देख पाएंगे। हालांकि, ये एक चैरिटी मैच होगा। भारत के पूर्व कप्तान और दादा के नाम से फेमस सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इस मैच के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है और वे जिम में पसीना बहाते हुए नजर आएंगे। जिम की अपनी तस्वीरें भी सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने पोस्ट की हैं और उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में अपने लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में खेलने की पुष्टि की है और बताया है कि वे इसमें क्यों भाग लेने जा रहे हैं।

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कैप्शन में लिखा, “आजादी का अमृत महोत्सव के लिए फंड जुटाने के एक चैरिटी मैच के लिए तैयार होने के लिए ट्रेनिंग का आनंद ले रहा हूं। भारतीय स्वतंत्रता के 75 वर्ष और लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के शीर्ष दिग्गजों के साथ महिला सशक्तिकरण के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में जल्द ही कुछ क्रिकेट गेंदों को हिट करना है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, “हम दिग्गज सौरव गांगुली को अन्य दिग्गजों के साथ मैच खेलने के लिए धन्यवाद देते हैं। एक लीजेंड, हमेशा एक लीजेंड होता है, दादा हमेशा क्रिकेट के लिए तैयार रहते हैं। वह एक विशेष चैरिटी मैच खेलेंगे, जो हमारे दर्शकों के लिए एक शानदार दृश्य होने वाला है। हम कुछ प्रतिष्ठित दादा शॉट्स देखने की उम्मीद करते हैं।

 392 total views,  2 views today

Spread the love