• July 30, 2022

प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद तनाव, पुलिस ने अब तक 21 लोगों को हिरासत में लिया!

प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद तनाव, पुलिस ने अब तक 21 लोगों को हिरासत में लिया!

इंटरनेट डेस्क। कर्नाटक के बेल्लारे में भाजपा युवा नेता प्रवीण नेत्तारू की हत्या का मामला जोर पकड़ता जा रहा है। प्रदेश भर में पार्टी की सोशल मीडिया प्रबंधन टीम समेत भाजपा युवा मोर्चा के कई पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है।इस केस में पुलिस ने अभी तक 21 लोगों को हिरासत में लिया है. सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं दिखाई है. फाजिल की हत्या के बाद पुलिस ने हालात नियंत्रण में रखने के लिए सुरथकल समेत आसपास के कई इलाकों में धारा 144 लागू की थी.

मैंगलोर के पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार (N Shashi Kumar) ने बताया कि रात करीब 8 बजे (28 जुलाई को) सूरथकल के कृष्णापुरा कटिपल्ला रोड के पास 23 वर्षीय फाजिल पर 4-5 लोगों ने बेरहमी से हमला कर दिया. लड़के को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस आयुक्त ने कहा- सूरथकल थाने में केस दर्ज कर लिया है. इसके अलावा, सूरथकल, मुल्की, बाजपे, पनाम्बुर में सीआरपीसी की धारा 144 लागू की गई है.

पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार (N Shashi Kumar) के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शी के बयान दर्ज किए गए हैं. जो घटना के दौरान मृतक के साथ था. मैंगलोर में छोटे क्षेत्रों में स्थिति की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए हमने धारा 144 लागू की है. फाजिल की हत्या के बाद मैंगलोर में तनाव व्याप्त हो गया है. पुलिस का कहना है कि किसी घटना से संबंध है या नहीं, यह कहना जल्दबाजी होगी. हम निष्पक्ष रूप से जांच करेंगे और अगर ऐसा होता है तो हम आपको बताएंगे. दरअसल, हाल ही में मैंगलोर में बीजेपी के युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेट्टारू (Praveen Nettaru) की 2 लोगों ने हत्या कर दी थी. प्रवीण नेट्टारू (Praveen Nettaru) दुकान से काम करके लौट रहे थे, तभी बाइक सवार हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी.

 465 total views,  4 views today

Spread the love