• May 27, 2022

Sourav Ganguly: उमरान मलिक को लेकर गांगुली की बड़ी भविष्यवाणी, कहा…

Sourav Ganguly: उमरान मलिक को लेकर गांगुली की बड़ी भविष्यवाणी, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) तेज उमरान मलिक (Umran Malik) से काफी प्रभावित हैं. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के मुताबिक उमरान मलिक यदि अपनी फिटनेस एवं पेस बरकरार रखें, तो वह लंबे समय तक भारत के लिए खेल सकते हैं. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा, ‘उमरान मलिक (Umran Malik) का भविष्य उसके हाथ में है. अगर वह फिट रहता है और इस गति से गेंदबाजी करता है, तो मुझे यकीन है कि वह लंबे समय तक टीम में बना रहेगा. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों में 13.57 के स्ट्राइक रेट एवं 9.03 की इकोनॉमी रेट से 22 विकेट लिए.

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का सफर खत्म होने पर उमरान मलिक (Umran Malik) तीन माह बाद घर पहुंचे तो उनसे मिलकर सेल्फी लेने वालों का तांता लग गया। जम्मू के गुज्जर नगर स्थित उमरान मलिक (Umran Malik) के घर उप राज्यपाल मनोज सिन्हा भी पूरे परिवार को बधाई देने पहुंचे।

उन्होंने कहा कि उमरान मलिक (Umran Malik) के खेल प्रशिक्षण और अन्य सुविधाओं का जम्मू-कश्मीर सरकार ध्यान रखेगी। खेल नीति के तहत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ी को राजपत्रित पद पर नौकरी का प्रावधान है। उमरान मलिक (Umran Malik) यदि चाहें तो उन्हें खेल नीति के तहत नौकरी दी जाएगी। उमरान ने उप राज्यपाल को खुद मिठाई खिलाई। आत्मीयता भरे माहौल में एलजी ने परिवार के सभी सदस्यों से बातचीत कर कहा – यह बड़ी उपलब्धि है, जिसे लेकर पूरे प्रदेश को उमरान पर गर्व है।

 503 total views,  2 views today

Spread the love