• May 27, 2022

क्या MS धोनी कर रहे हैं झारखंड पंचायत चुनाव में ड्यूटी? जानिए हकीकत

क्या MS धोनी कर रहे हैं झारखंड पंचायत चुनाव में ड्यूटी? जानिए हकीकत

स्पोर्ट्स डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल के 15वें सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए. IPL के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब उनकी टीम को एक सीजन में लगातार 9 मुकाबलों में हार का सामना कर पड़ा हो. वहीं इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रही है. जिसमें एमएस धोनी (MS Dhoni) झारखंड पंचायत चुनाव की ड्यूटी करते हुए नजर आ रहे हैं. चलिए जानते जानते है क्या है वायरल फोटो का सच?


सोशल मीडिया पर तेजी के साथ एक फोटो वायरल हो रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस शख्स का नाम विवेक कुमार है, जो सीसीएल में सहायक प्रबंधक है. विवेक कुमार की ड्यूटी झारखंड पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में लगी थी. विवेक कुमार को तीसरे चरण के चुनाव में मतगणना केंद्र पर ड्यूटी पर लगाया गया.

जिसकी शक्ल हुबहू चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) से मिलती- जुलती है. जिसे लोग सच में ही धोनी समझ बैठे हैं. अगर विवेक कुमार को साइड एंगल से देखा जाए तो, उनके चेहरे की बनावट एमएस धोनी (MS Dhoni) के जैसी है. जिसे देखने के बाद कोई भी धोखा खा सकता है.

 418 total views,  2 views today

Spread the love