• May 27, 2022

IPL 2022 Playoffs: RCB और राजस्थान में से कौन कटाएगा फाइनल का टिकट? शास्त्री ने दिया ये बयान

IPL 2022 Playoffs: RCB और राजस्थान में से कौन कटाएगा फाइनल का टिकट? शास्त्री ने दिया ये बयान

स्पोर्ट्स डेस्क। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग IPL का 15वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में चल रहा है. इस लीग में अब सिर्फ 2 और मैच बाकी हैं. IPL 2022 के दूसरे क्वालीफायर मैच में अब राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का सामना आरसीबी से होगा. जीतने वाली टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ फाइनल खेलेगी. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने इस मैच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

शास्त्री का बड़ा बयान

भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच आईपीएल 2022 के क्वालीफायर 2 में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है क्योंकि दोनों टीमें रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खिताबी मुकाबले के लिए मैच जीतना चाहेगी. शास्त्री का मानना है कि इन दोनों ही टीमों के बीच एक तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा.

14 साल से नहीं जीती आरसीबी

शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो में कहा, ‘RCB को 14 साल हो गए हैं और 13 साल पहले राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपना आखिरी खिताब जीता था. इसलिए दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. आइए उसके लिए प्रतीक्षा करें. यह एक शानदार प्रतियोगिता होने जा रही है क्योंकि दोनों टीमें इसे शानदार तरीके से जीतना चाहेंगी. IPL 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) दोनों ने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है जहां वे अपने खिताब के सूखे को समाप्त कर सकते हैं. जबकि RCB को अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी जीतना बाकी है. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) 2008 में पहले IPL सीजन जीतने के बाद से इसकी तलाश में है.

 486 total views,  2 views today

Spread the love