• May 27, 2022

VIDEO: IPL लाइव मैच के दौरान फैन को कंधे पर उठाकर भागा पुलिसकर्मी, कोहली ने दिखा दी WWE स्टाइल

VIDEO: IPL लाइव मैच के दौरान फैन को कंधे पर उठाकर भागा पुलिसकर्मी, कोहली ने दिखा दी WWE स्टाइल

स्पोर्ट्स डेस्क। आपने IPL के मैदान पर क्रिकेटर्स में तकरार होते हुए तो देखी होगी, लेकिन बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेले गए मैच में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। कोलकाता के ईडन गार्डंस (Eden Gardens in Kolkata) में हुए इस मुकाबले में आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दर्शकों को WWE स्टाइल दिखा दी। दरअसल, हुआ यूं कि एक फैन दर्शक दीर्घा की फेंसिंग कूदकर बाउंड्री लाइन के पास आ गया, इसी लाइन के पास विराट कोहली (Virat Kohli) खड़े थे। जैसे ही यह फैन मैदान पर भागने लगा, ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मियों ने दौड़ लगा दी। थोड़ी देर छकाने के बाद यह फैन पकड़ में आ गया। व्हाइट यूनिफॉर्म में दौड़ लगा रहे पुलिसकर्मी के इसे पकड़ने का अंदाज काफी अलग था।

 

जैसे ही पुलिसकर्मी ने इसे पकड़ा, कंधे पर उठाकर भाग लिया और मैदान से बाहर कर दिया। पुलिसकर्मी का यह अंदाज पूर्व कप्तान विराट कोहली को प्रभावित कर गया। पुलिसकर्मी की यह स्टाइल देखकर कोहली रोमांचित हो उठे। उन्होंने इसमें WWE स्टाइल का तड़का लगाया और जॉन सीना जैसी स्टाइल दिखाकर दर्शकों में जोश भर दिया। यह नजारा मैच के आखिरी ओवर में देखने को मिला। दुष्मंथा चमीरा हर्षल पटेल की गेंद पर छक्का लगा चुके थे। अब LSG को 3 गेंदों में 16 रन चाहिए थे। टेंशन भरे इस माहौल के बीच ही इस फैन की अचानक एंट्री हुई और इसने लॉन्ग ऑन पर खड़े कोहली तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों की सक्रियता के चलते ऐसा नहीं हो सका।

 

स्टेडियम में मौजूद एक प्रशंसक द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) सुरक्षाकर्मियों को सतर्क करते हुए दिखाई दे रहे थे। विराट कोहली (Virat Kohli) समेत कई दर्शक इस पागलपन के साक्षी बने। वीडियो पर एक प्रशंसक ने कमेंट कर कहा, ‘कोलकाता पुलिस जॉन सीना बन गई।’ इसके तुरंत बाद खेल फिर से शुरू हुआ और हर्षल पटेल ने अंतिम 3 गेंदों में महज 1 रन देकर एलएसजी को शिकस्त दे दी। आरसीबी शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी।

 468 total views,  2 views today

Spread the love