• April 29, 2022

Virat Kohli और Rohit Sharma को लेकर सौरव गांगुली ने कही ये बड़ी बात

Virat Kohli और Rohit Sharma को लेकर सौरव गांगुली ने कही ये बड़ी बात

स्पोर्ट्स डेस्क। वर्तमान में भारतीय क्रिकेट में जो सबसे बड़ी समस्या है जिसको लेकर लगातार चर्चाएं हो रही है वो है विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का फार्म। भारत के प्रमुख बल्लेबाजों में से दोनों का फार्म आइपीएल के इस सीजन में ठीक नहीं रहा है। कोहली के पिछले 5 इनिंग्स की बात करें तो उनके बल्ले से 1, 12, 0, 0, और 9 रन निकले हैं। उनके इस प्रदर्शन के बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से लेकर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) तक कह चुके हैं कि उन्हें आराम करने की जरूरत है।

लेकिन अब इस बहस में BCCI प्रमुख सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने केवल विराट कोहली (Virat Kohli)ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर भी अपनी बात कही है। एक अंग्रेजी चैनल पर बोलते हुए सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा” वे महान खिलाड़ी हैं और मुझे यकीन है कि वे फॉर्म में वापस आ जाएंगे। मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ही रन बनाना शुरू कर देंगे। मुझे नहीं पता कि विराट कोहली (Virat Kohli) के दिमाग में क्या चल रहा है, लेकिन मुझे यकीन है कि वह अपना फॉर्म फिर से हासिल करेंगे और कुछ अच्छे रन बनाएंगे। वह एक महान खिलाड़ी है”

हाल ही खबर आई थी कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज बायो-बबल (bio-bubble) के बिना खेली जाएगी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि यदि कोविड केस में कमी आती है IPL में भी बायो-बबल की आवश्यकता नहीं होगी। उन्होंने कहा कि अगर देश में कोविड के मामले नहीं बढ़ते हैं, तो IPL में बायो-बबल की आवश्यकता नहीं हो सकती है। लेकिन हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि वे कब तक एक ही स्थान पर खेल पाएंगे। कोविड इतनी आसानी से खत्म होने वाला नहीं है। यह लगभग 10 साल और रहेगा, इसलिए हमें इसके साथ जीने की आदत डालनी होगी

 627 total views,  2 views today

Spread the love