• July 11, 2022

सूर्यकुमार यादव का शतक गया बेकार, बीवी ने शेयर किया वीडियो, मोबाइल पर निहारते रहे शतकीय पारी

सूर्यकुमार यादव का शतक गया बेकार, बीवी ने शेयर किया वीडियो, मोबाइल पर निहारते रहे शतकीय पारी

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड ने नॉटिंगम में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में भारत को 17 रनों से हराया। इस हार के बावजूद टीम इंडिया ने यह सीरीज 2-1 से अपने नाम की। 216 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत के लिए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शतक जरूर जड़ा, मगर अन्य खिलाड़ियों से उन्हें साथ नहीं मिला। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल में शतक लगाने वाले 5वें खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले सुरेश रैना, रोहित शर्मा, केएल राहुल (KL Rahul) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) यह कारनामा कर चुके हैं। सूर्या ने 55 गेंद में 14 चौके और छह छक्के के बूते 117 रन की पारी खेली।


सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भारत की ओर से टी-20 इंटरनेशनल मैच में शतक लगाने वाले सिर्फ 5वें भारतीय हैं। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) से पहले सुरेश रैना, रोहित शर्मा, केएल राहुल (KL Rahul) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ही यह कमाल कर पाए हैं। मैच खत्म होने के बाद दाएं हाथ का यह बल्लेबाज रातभर नहीं सोया। मोबाइल पर अपनी पारी की हाइलाइट्स देखते रहे। रीप्ले कर-करके एक-एक शॉट पर गौर फरमाते रहे। पत्नी देविषा शेट्टी ने (Suryakumar Yadav wife Devisha Shetty) सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है।

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की बीवी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो स्टोरी शेयर की, जिसमें सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपनी शतकीय पारी का हाइलाइट्स मोबाइल पर देख रहे हैं। इसके अलावा भी उन्होंने मैच से पहले और उसके बाद की एक फोटोज अपलोड की है। पहले ही श्रृंखला अपने नाम कर चुकी भारतीय टीम ने इस मुकाबले में अपने मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, फॉर्म में चल रहे भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के अलावा स्टार आल राउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को आराम दिया। इससे इंग्लैंड ने भारत के दूसरे दर्जे के गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ काफी रन बटो

 509 total views,  2 views today

Spread the love