• July 11, 2022

वायरल हुआ हार्दिक-रोहित के गाली गलौज का वीडियो, देखें यहां!

वायरल हुआ हार्दिक-रोहित के गाली गलौज का वीडियो, देखें यहां!

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच खेली गई 3 मैचों की टी20 सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने 2-1 से जीत हासिल की. इस जीत को हासिल करने में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अहम भूमिका निभाई, जिसके बाद इन खिलाड़ियों के टी20 विश्वकप की टीम में वापसी करना लगभग तय माना जा रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर सीरीज के दूसरे टी20 मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने भारतीय खेमे में सबकुछ ठीक होने पर सवालिया निशान खड़े कर दिये हैं. वहीं कॉफी विद करन के शो से विवादों में फंसे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एक बार फिर से विवादों के घेरे में आ गये हैं.


रविवार को तीसरे टी20 मैच से पहले सोशल मीडिया पर दूसरे मैच की एक वीडियो क्लिप वायरल हुई है, जिसमें स्टंप माइक की कुछ आवाजें कैद हैं. इस वीडियो में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से कुछ कहते नजर आ रहे हैं, जिसके जवाब में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) गाली देते नजर आ रहे हैं. #HardikabusedRohit का हैशटैग ट्रेंड होने लगा है. इस वीडियो में प्रसारणकर्ता ब्रेक के दौरान दर्शकों का एक नजारा दिखा रहे हैं, जब स्टंप माइक में यह आवाज कैद हुई है. हालांकि वीडियो में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को गाली देते हुए नहीं देखा जा सकता है. लेकिन इसके बावजूद फैन्स के लिये यह आवाज ही विवाद खड़ा करने के लिये काफी थी.

गौरतलब है कि असल में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस वीडियो के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को उनकी गेंदबाजी के दौरान DRS लेने को लेकर चिंता न करने की बात कह रहे थे और बता रहे थे कि वो इस पर ध्यान न दें कि बाकी क्या कह रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल कर लिया. इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो क्लिप ने अलग-अलग तरीके से फैन्स का ध्यान खींचा और यह हैशटैग वायरल हो गया.

 409 total views,  2 views today

Spread the love