• October 15, 2022

T20 World Cup 2022: सभी 16 कप्तानों के फोटोशूट में रोहित शर्मा हुए ‘साइड’, फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

T20 World Cup 2022: सभी 16 कप्तानों के फोटोशूट में रोहित शर्मा हुए ‘साइड’, फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

स्पोर्ट्स डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) को शुरू होने में अब केवल एक दिन का ही समय बचा है। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले सभी 16 टीमों के कप्तान मीडिया से रूबरू हुए और फिर उसके बाद उनका एक फोटो शूट हुआ। इस फोटो में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सबसे साइड में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के अलावा अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) भी दूसरी ओर सबसे साइड में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) ट्रॉफी के सबसे पास बैठे हुए हैं। फोटो में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साइड में बैठने पर फैंस अब सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और उनके रिएक्शन भी वायरल हो रहे हैं।


एक पाकिस्तानी यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) साइड में क्यों बैठा है? उन्हें केन विलियम्सन की जगह होनी चाहिए थी। आईसीसी में बीसीसीआई का योगदान 70 प्रतिशत से अधिक है एक पाकिस्तानी के रूप में मुझे लगता है कि आईसीसी कभी-कभी भूल जाता है कि बड़े क्रिकेट देशों का सम्मान कैसे किया जाता है।

 

उनके अलावा एक यूजर ने लिखा कि अगर यहां पर विराट कोहली (Virat Kohli) होता शायद ऐसा नहीं होता। कुछ फैंस तो अपनी अपनी टीमों को शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं.ऑस्ट्रेलिया में 26 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को चिर-प्रतीद्विंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

 355 total views,  2 views today

Spread the love