• April 25, 2022

ऑल इंडिया एक्स सर्विसमैन बैंक एम्पलाइज फेडरेशन की चतुर्थ आम सभा का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया

ऑल इंडिया एक्स सर्विसमैन बैंक एम्पलाइज फेडरेशन की चतुर्थ आम सभा का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया

जयपुर। ऑल इंडिया एक्स सर्विसमैन बैंक एंप्लाइज फेडरेशन की चतुर्थ आमसभा विश्वकर्मा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन जयपुर के समर्पण सभागार में रविवार को आयोजित की गई। सम्मेलन में अध्यक्ष शीशराम स्वामी, उपाध्यक्ष बनवारी लाल जाट व महासचिव प्रवीण कुमार शर्मा ने मुख्य अतिथि सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़, विशिष्ट अतिथि विधायक रामलाल शर्मा, परमवीर चक्र विजेता कैप्टन योगेंद्र यादव, विश्वकर्मा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष ताराचंद चौधरी का माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया गया।

सम्मेलन में देश के विभिन्न प्रांतों के बैंक पदाधिकारी एवं राजस्थान के विभिन्न जिला इकाइयों के पदाधिकारी प्रतिनिधि एवं सदस्यों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। मुख्य अतिथि को बैंकों में कार्यरत भूतपूर्व सैनिकों की समस्याओं से अवगत कराया गया सांसद महोदय ने अपने उद्बोधन में आश्वासन दिया कि इन समस्याओं का निवारण करवाएंगे।

उनके द्वारा फेडरेशन की वेबसाइट का भी विमोचन किया गया विशिष्ट अतिथि परमवीर चक्र विजेता कैप्टन योगेंद्र सिंह यादव ने कारगिल युद्ध का संस्मरण सुनाया तथा देश प्रेम पर राष्ट्रपति के जज्बे को जागृत किया। इस आमसभा में देश के सभी प्रांतों के बैंक पदाधिकारी प्रतिनिधि एवं सदस्य मौजूद रहे। कार्यकारिणी में विभिन्न प्रांतों में किए गए कार्यों में समस्याओं की समीक्षा व निस्तारण पर विचार विमर्श किया गया एवं नयी केंद्रीय कार्यकारिणी का गठन किया गया।

 627 total views,  2 views today

Spread the love