• April 22, 2023

प्रभु श्री राम के जयकारे के साथ आया ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर, देखें यहां

प्रभु श्री राम के जयकारे के साथ आया ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर, देखें यहां

इंटरनेट डेस्क। प्रभास और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का इंतजार जनता को तबसे है, जब इसे अनाउंस किया गया था. ‘तानाजी’ डायरेक्टर ओम राऊत (Om Raut) की ये फिल्म रामायण पर आधारित है. फिल्म में प्रभास (Prabhas) का किरदार भगवान राम से प्रेरित है, जबकि कृति का किरदार उनकी पत्नी सीता पर बेस्ड है. फिल्म में लक्ष्मण का रोल सनी सिंह निभा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)


‘आदिपुरुष’ (Adipurush) 3डी में बन रही है और इसमें VFX, स्पेशल इफेक्ट्स का काम बहुत तगड़ा है. इस फिल्म को पहले अगस्त 2022 में रिलीज करने के टारगेट के साथ अनाउंस किया गया था. मगर फिल्म टलती चली गई. पिछले साल दशहरे के मौके पर फिल्म का टीजर ट्रेलर शेयर किया गया था. मगर जनता को फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का काम नहीं पसंद आया था और बहुत लोगों ने इसे ‘कार्टून फिल्म जैसा’ कहते हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था. टीजर में फिल्म की रिलीज डेट 12 जनवरी 2023 अनाउंस की गई थी. लेकिन टीजर को मिले खराब रिस्पॉन्स के बाद मेकर्स ने एक बार फिर से फिल्म को आगे के लिए टाल दिया. अब अक्षय तृतीया के मौके पर ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का नया मोशन पोस्टर आया है, जिसके साथ फिल्म का प्रमोशनल कैम्पेन भी शुरू होता है.

भगवान राम के लुक में नजर आ रहे प्रभास, धनुष पर बाण चढ़ाए इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. उनके पीछे ‘आदिपुरुष’ का ‘जय श्री राम’ बैकग्राउंड स्कोर चल रहा है जिसे म्यूजिक कम्पोजर्स अजय अतुल ने कम्पोज किया है. इस गाने को लिखा है बॉलीवुड के जानेमाने लिरिसिस्ट मनोज मुंतशिर ने. प्रभास के लुक के साथ दमदार बैकग्राउंड स्कोर बहुत सॉलिड लग रहा है. मोशन पोस्टर में प्रभास के पकड़े हुए बाण में आग और उससे उठते धुंए का स्पेशल इफेक्ट अच्छा लग रहा है.

 161 total views,  4 views today

Spread the love