• April 22, 2023

CSK vs SRH: हार के बाद कप्तान Aiden Markram ने दिया बड़ा बयान, कहा…

CSK vs SRH: हार के बाद कप्तान Aiden Markram ने दिया बड़ा बयान, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2023 का 29वां मुकाबला शुक्रवार को चेपॉक में खेला गया। मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद (Chennai Super Kingsvs Sunrisers Hyderabad) को 7 विकेट से हराया। रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बेहतरीन गेंद की तो डेवोन कॉवने (Devon Cowen) ने नाबाद अर्धशतक जड़ा। हार के बाद हैदराबाद के कप्तान टीम के प्रदर्शन से नाखुश दिखे। मैच खत्म होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान ऐडन मार्करम ने कहा, “हारना कभी अच्छा नहीं होता। हम साझेदारी नहीं बना पाए। 130 को स्कोर डिफेंड करने लायक नहीं था। हालांकि, 160 का स्कोर अगर बनता तो हम चेन्नई को चुनौती जरूर दे पाते।”

फेल रही योजना

CSK के प्रदर्शन पर कहा, “हमें पता था CSK स्पिनरों मैच में बड़ी भूमिका निभाएंगे। प्रत्येक व्यक्ति के पास उनका मुकाबला करने की योजना थी। आप या तो उन पर बड़े शॉट खेल सकते थे या स्ट्राइक रोटेट कर सकते हैं और साझेदारी बना सकते हैं। हमारे पास योजनाएं थीं, लेकिन दुर्भाग्य से हम उसमें फेल रहे। हमें रिव्यू करने की जरूरत है। बल्लेबाजी में हम कैसे बेहतर कर सकते हैं। हमारें गेंदबाजों का प्रयास बहुत अच्छा रहा।”

समीक्षा करने की जरूरत
गौरतलब हो कि शुक्रवार को खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में सफल नहीं रहा। अभिषेक शर्मा ने सर्वाधिक 34 रन बनाए। इस हार से सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad), 6 मैच 4 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है। हैदराबाद 6 मैच में दो जीते हैं और चार में हार झेलनी पड़ी है। हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बाकी के बचे हुए मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।

 

 187 total views,  2 views today

Spread the love