• July 29, 2022

बीच से गायब हुई पत्नी, खोजती रही नौसेना-गोताखोर-मछुआरे, वह प्रेमी संग मिली

बीच से गायब हुई पत्नी, खोजती रही नौसेना-गोताखोर-मछुआरे, वह प्रेमी संग मिली

इंटरनेट डेस्क। इस देश में कई ऐसे लोग होते हैं, जिनकी कहानी काफी रोचक और हैरान कर देने वाली होती है. अब इसी खबर को ही ले लीजिए. आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से एक अजीबोगरीब कहानी सामने आई है। एक कपल अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने सोमवार को विशाखापट्टनम के आरके बीच पर गया था। इस दौरान पत्नी गायब हो गई। पति को लगा वह समुद्र में डूब गई है। वह उसके शव की तलाश करता रहा। नौसेना, मरीन पुलिस, गोताखोरों और मछुआरों की मदद से वो अपनी पत्नी को खोजने में लग जाता है.


रिपोर्ट्स के अनुसार पत्नी को खोजने के चक्कर में करीब 1 करोड़ रुपये का खर्च भी आ जाता है, मगर कहानी में एक ट्विस्ट है. दरअसल, वो महिला अब नेल्लोर में अपने प्रेमी के साथ मिली है. 21 साल की साईंप्रिया विशाखापट्टनम की रहने वाली है। उसने दो साल पहले श्रीकाकुलम निवासी श्रीनिवास राव से शादी की थी। पति-पत्नी अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने के लिए सोमवार को पहले सिंहचलम मंदिर गए और फिर समुद्र तट पर घूमने चले गए। सोमवार की रात, कपल बीच पर सैर कर रहा था। इस दौरान पति को एक फोन आया और वह अपनी पत्नी को छोड़ कर दूसरी तरफ चला गया, क्योंकि उसकी पत्नी अपने फोन पर सेल्फी खींच रही थी।

 

बता दे से की कुछ मिनटों के बाद वह वापस आया तो पत्नी नहीं मिली। उसे लगा कि पत्नी समुद्र में बह गई, उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ। महिला आरके बीच से अपने प्रेमी के साथ फरार हुई और ट्रेन में बैठकर नेल्लोर के कवली पहुंची। भागने से पहले उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिए थे और वह अपना फोन लेकर नहीं आई थी। नेल्लोर पहुंचने के बाद उसने नई सिम खरीदकर अपने माता-पिता को मैसेज भेजा कि वह सुरक्षित है और अपने प्रेमी रवि के साथ है।

 401 total views,  2 views today

Spread the love